रविचंद्रन अश्विन ने की भारतीय तेज गेंदबाजी यूनिट की तारीफ

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

रविचंद्रन अश्विन ने इन 3 तेज गेंदबाजों की किया तारीफ़, बताया मौजूदा समय में बेस्ट 

रविचंद्रन अश्विन ने इन 3 तेज गेंदबाजों की किया तारीफ़, बताया मौजूदा समय में बेस्ट

भारतीय टीम ने लगातार पिछले कुछ सालों से टेस्ट क्रिकेट में बेहतर प्रदर्शन कर रही है. जिसका एक सबसे बड़ा कारण उनकी तेज गेंदबाजी रही थी. अब घरेलू मैदान पर भी भारत की तेज गेंदबाजी कमाल कर रही है. अब रविचंद्रन अश्विन ने भारतीय तेज गेंदबाजी यूनिट को मौजूदा समय में सर्वश्रेष्ठ बताया है.

रविचंद्रन अश्विन ने की तेज गेंदबाजी यूनिट की तारीफ

रविचंद्रन अश्विन ने इन 3 तेज गेंदबाजों की किया तारीफ़, बताया मौजूदा समय में बेस्ट 1

मोमिनुल हक की टीम के खिलाफ इंदौर टेस्ट मैच में अच्छा प्रदर्शन करने वाले रविचंद्रन अश्विन ने प्रेस कांफ्रेस में अपने टीम की तेज गेंदबाजी यूनिट की तारीफ करते हुए कहा कि

वे बहुत अच्छा कर रहे हैं. कभी-कभी आपको लगता है की वो हर स्पेल में कुछ बड़ा कर सकते है. अच्छी बात ये है की उन्हें भी ऐसा ही लगता है. मोहम्मद शमी, उमेश यादव और ईशांत शर्मा ने अच्छी गेंदबाजी की.

बुमराह को इसमें जोड़ें तो यह दुनिया के सबसे घातक तेज गेंदबाजी आक्रमणों में से एक बन जाता है. व्यक्तिगत रूप से, मुझे लगा कि यह बहुत ही बहादुर निर्णय था, हमने उनसे पहले गेंदबाजी करने की उम्मीद की थी लेकिन उन्होंने बल्लेबाजी की.

बांग्लादेश के बल्लेबाजो की तारीफ की रविचंद्रन अश्विन

रविचंद्रन अश्विन ने इन 3 तेज गेंदबाजों की किया तारीफ़, बताया मौजूदा समय में बेस्ट 2

इंदौर टेस्ट मैच में बांग्लादेश के कुछ बल्लेबाजो ने अच्छी शुरुआत की थी लेकिन उसे बड़ी पारी में नहीं बदल पायें. लेकीन उसके बाद भी रविचंद्रन अश्विन ने प्रेस कांफ्रेस में उनके बल्लेबाजो की तारीफ करते हुए कहा कि

उन्होंने जिस तरह से बल्लेबाजी की वह सराहनीय थी, उनके कुछ बल्लेबाजों ने अच्छा खेला. ऐसे सतह पर बल्लेबाजी करना कभी आसान नहीं होता, जिसमें जीवन होता है और जो नम होता है और मुझे लगता है कि मोमिनुल और उनमें से कुछ ने अच्छी बल्लेबाजी की.

मजबूत स्थिति में पहुँच गयी है भारतीय टीम

रविचंद्रन अश्विन ने इन 3 तेज गेंदबाजों की किया तारीफ़, बताया मौजूदा समय में बेस्ट 3

पहले दिन का खेल खत्म होने पर भारतीय टीम मजबूत स्थिति में पहुँच गयी थी. दूसरे दिन पहले सेशन में मयंक अग्रवाल ने और अजिंक्य रहाणे ने बहुत अच्छा खेल दिखाया और भारतीय टीम को अब तक 38 रनों की बढ़त दिला दी. मयंक अग्रवाल अभी 91 रनों पर और अजिंक्य रहाणे 35 रन बना कर खेल रहे हैं.

Related posts