बॉक्सिंग डे टेस्ट में टिम पेन ने महेंद्र सिंह धोनी के अंदाज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बॉक्सिंग डे टेस्ट में टिम पेन ने मैदान पर किया कुछ ऐसा प्रशंसको को आई धोनी की याद 

बॉक्सिंग डे टेस्ट में टिम पेन ने मैदान पर किया कुछ ऐसा प्रशंसको को आई धोनी की याद

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी मौजूदा समय में भारतीय टीम में नहीं खेल रहे है. लेकिन फैन्स को उनकी याद आ जाती है. ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने महेंद्र सिंह धोनी के अंदाज में स्टम्पिंग करके हेनरी निकोलस को पवेलियन भेज दिया.

बॉक्सिंग डे टेस्ट में टिम पेन ने दिलाई महेंद्र सिंह धोनी की याद

बॉक्सिंग डे टेस्ट में टिम पेन ने मैदान पर किया कुछ ऐसा प्रशंसको को आई धोनी की याद 1

महेंद्र सिंह धोनी अपने एक अलग अंदाज में ही स्टम्पिंग करते हैं, अब ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने भी उसी अंदाज में स्टम्पिंग करके धोनी याद दिलाई. न्यूजीलैंड टीम के दूसरी पारी में 30वाँ ओवर में पहली गेंद पर हेनरी निकोलस ने छक्का जड़ा. जिसके अगली ही गेंद पर हेनरी निकोलस को नाथन लियोन ने चकमा दिया.

जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान और विकेटकीपर टिम पेन ने बिना हाथ पीछे किये ही गिल्लियां बिखेर दी. निकोलस का पैर कुछ समय के लिए ही बाहर गया था. उसी समय में ही टिम पेन ने स्टंप उड़ा दिए. जिसके कारण ही महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गयी. धोनी की वापसी के बारें में फैन्स जानने को उत्सुक है.

जीत के करीब पहुँच चूका है ऑस्ट्रेलिया

बॉक्सिंग डे टेस्ट में टिम पेन ने मैदान पर किया कुछ ऐसा प्रशंसको को आई धोनी की याद 2

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने आज के दिन 168 रनों पर 5 विकेट गंवाने के बाद पारी घोषित करने का फैसला किया. जिसके कारण न्यूजीलैंड की टीम के सामने चौथी पारी में 488 रनों का लक्ष्य मिला है. जिसका पीछा करते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने 228 रनों पर अपने 8 विकेट गँवा दिए हैं.

मौजूदा समय में मैदान पर टॉम ब्लूंडेल 112 रन बना कर खेल रहे हैं. अन्य कोई बल्लेबाज उनका साथ नहीं दे सका. ऑस्ट्रेलिया के लिए नाथन लियोन ने 4 तो जेम्स पैंटीसन ने 3 विकेट हासिल किये है. जिसके कारण अभी भी ऑस्ट्रेलिया के पास 260 रनों की बढ़त हासिल है.

सिडनी में खेला जायेगा तीसरा टेस्ट

बॉक्सिंग डे टेस्ट में टिम पेन ने मैदान पर किया कुछ ऐसा प्रशंसको को आई धोनी की याद 3

 

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहला टेस्ट मैच पर्थ में 296 रनों से जीत लिया था. दूसरे टेस्ट मैच में उनकी टीम जीत से मात्र 2 कदम दूर हैं. उसके बाद उन्हें इस सीरीज का तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच सिडनी में 3 जनवरी से खेलना है. जहाँ पर भी जीत दर्ज करके ऑस्ट्रेलिया विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगा.

 

Related posts