//

गौतम गंभीर के चुनाव जीतने पर भड़के शाहिद अफरीदी भारतीय जनता के लिए कही ये बात

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी जो कि अपनी बेबाक बातों के लिए जाने जाते हैं. विश्वकप के लिए सभी टीमें इंग्लैंड पहुंच गई हैं. इस बार के विश्वकप संस्करण में 10 टीमें प्रतिभाग कर रही है. विश्वकप इस बार नये कलेवर में दिखाई देने वाला है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

गौतम गंभीर के चुनाव जीतने पर भड़के शाहिद अफरीदी भारतीय जनता के लिए कही ये बात 1

इसी बीच 23 मई को इंडिया में लोकसभा चुनाव के परिणाम आये हैं, इसमें एनडीए को अप्रत्याशित जीत हासिल हुई है, इस चुनाव में कभी खिलाड़ी रहें गौतम गंभीर ने इस बार राजनीति में कदम रखा, ओपनिंग बल्लेबाजी करते हुए गौतम गंभीर टीमों के छक्के-चौके छुड़ाते हुए नजर आते थे, इस बार उन्होंने राजनीति की दुनिया में कदम रखा और उन्हें जीत भी हासिल हुई, इस दौरान उन्होंने  3 लाख से अधिक वोटों से जीत हासिल की है. गौतम गंभीर पहली ही बार में संसद में चुनकर गए हैं.

गौतम गंभीर के इस बयान पर आगबबूला हुए शाहिद अफरीदीः

इस दौरान शाहिद अफरीदी जो कि पाक टीम के पूर्व कप्तान रह चुके हैं, उनसे जब एक पत्रकार ने कहा कि गौतम चुनाव जीत गया है, उसने हाल ही में एक बयान में कहा कि पाक टीम से इंडिया को नहीं खेलना चाहिए, अगर कोई प्वाइंटस जाते हैं तो जाने देने चाहिए, अगर फाइनल में भी टीम पहुंचती है तब भी नहीं खेलना चाहिए.

गौतम गंभीर के चुनाव जीतने पर भड़के शाहिद अफरीदी भारतीय जनता के लिए कही ये बात 2

इस सवाल को सुनकर शाहिद अफरीदी आग बबूला हो उठे, उन्होने कहा कि उसकी अक्ल से लग रहा है कि कोई अक्ल की बात कही है, उस बेवकूफ ने, लग रहा है कि पढ़े लिखे कौम के लोग इस तरह की बात करते हैं, बेवकूफी वाली बात करते हैं, वह यहीं पर नहीं रुके उन्होंने कहा कि इंडिया के लोग ने ऐसे लोगों को वोट दे दिया है जिनको अक्ल ही नहीं है.

गौतम गंभीर ईस्ट दिल्ली से किए राजनीति में एंट्रीः

ईस्ट दिल्ली से बीजेपी की ओर से पहली बार मैदान में उतरे पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर 55.53 प्रतिशत वोट हासिल कर आधे से ज्यादा वोटरों की पसंद बने. क्रिकेटर से नेता बने गौतम गंभीर ने पूर्वी दिल्ली सीट से कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली को 3.91 लाख वोटों के अंतर से हराया. वहीं तीसरे नंबर पर आप की आतिशी रहीं.

गौतम गंभीर के चुनाव जीतने पर भड़के शाहिद अफरीदी भारतीय जनता के लिए कही ये बात 3

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो, प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर पहुंचाने के लिए शेयर करे और साथ ही अगर कोई सुझाव देना चाहते है तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अभी तक हमारे पेज को लाइक नहीं किया है. तो कृपया अभी लाइक करें , जिससे लेटेस्ट अपडेटस आपतक पहुंचा सके.