पाकिस्तान ने सेमी फाइनल मैच के लिए किया टीम का ऐलान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लैंड को मात देने के लिए पाकिस्तान टीम में हुए बड़े बदलाव, इन 11 खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह 

इंग्लैंड को मात देने के लिए पाकिस्तान टीम में हुए बड़े बदलाव, इन 11 खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह
pc: google

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में चार टीमों ने सेमी फाइनल मैच के के लिए क्वालीफाई किया है, जिसमे ग्रुप-ए में इंग्लैंड और बांग्लादेश हैं जबकि ग्रुप-बी में भारत और पाकिस्तान हैं. आपको बता दें कि 14 जून को इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच सोफिया गार्डेन में सेमी फाइनल मैच खेला जाएगा, जबकि भारत और बांग्लादेश के बीच 15 जून को बर्मिंघम में सेमी फाइनल मैच खेला जाएगा.

फिलहाल आज हम आज हम पाकिस्तानी टीम की सेमी फाइनल मैच के लिए अंतिम 11 की बात कर रहे हैं.  जहीर खान ने युवराज सिंह की फील्डिंग पर उठाये सवाल?? सोशल मिडिया पर पूछा ये सवाल

पाकिस्तानी टीम अंतिम 11

अजहर अली

Image result for azhar ali cricketer

अजहर अली पाकिस्तान के बेहतरीन बल्लेबाजों से एक हैं. पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले सेमी फाइनल में इनसे काफी उम्मीदें हैं, अब देखना है कि अजहर अली क्या कारनामा दिखाते हैं.

एफ. ज़मन

Image result for f zaman cricketer

इंग्लैंड के खिलाफ 14 जून को होने वाले सेमी फाइनल मैच में जमन से पाकिस्तानी टीम को काफी उम्मीदें हैं. जमन एक बहुत ही अच्छे बल्लेबाज हैं.    वीडियो: 31.2वें ओवर में एंजेलो मैथ्यूज को आउट करने के बाद मोहम्मद आमिर ने किया अभद्र शब्दों का प्रयोग

बाबर आजम

Image result for babar azam

बाबर आजम को पाकिस्तान टीम में एक बेहतरीन बल्लेबाज के रूप में जाना जाता है, अब देखना है बाबर इंग्लैंड के खिलाफ क्या गूल खिलाते हैं.

मोहम्मद हफीज

Related image

मोहम्मद हफीज को आल राउंडर के रूप में जाना जाता है. वैसे तो इस आल राउंडर से पाकिस्तानी टीम को काफी उम्मीदें जुडी हुई हैं.

शोएब मलिक

Related image

शोएब मालिक को पाकिस्तान टीम में आल राउंडर के नाम से जाना जाता है. इन्होने अपने करियर में पाकिस्तानी टीम को काफी अहम् योगदान दिया है.     कमजोर टीम नहीं बल्कि एक ताकतवर टीम से होगा भारत का सेमीफाइनल मुकाबला!

सरफराज अहमद

Image result for sarfraz ahmed

सरफराज अहमद ने श्रीलंका के खिलाफ 61 रनों की नाबाद पारी खेलकर अपनी टीम को जितवाने में बहुत ही अहम् भूमिका निभाई थी. पाकिस्तानी टीम सरफराज से ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद में है.

फहीम अशरफ

Image result for fahim ashraf

आल राउंडर फहीम अशरफ से भी काफी उम्मीदें है कि वो इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन देंगे.

एस.आई. वसीम

वसीम एक आल राउंडर खिलाड़ी हैं. पाक टीम को ऐसे आल राउंडर खिलाड़ी से काफी उम्मीदें टिकी हुई हैं.

मोहम्मद आमिर

Image result for mohammad amir

आमिर पाकिस्तान टीम के बेहतरीन गेंदबाजों में से एक हैं. श्रीलंका के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी की थी अब देखना है कि इंग्लैंड के साथ क्या गुल खिलाते हैं.

जुनैद खान

Image result for junaid khan

जुनैद ने श्रीलंका के खिलाफ 3 विकेट लेकर अपनी टीम को जिताने में अहम् रोल निभाये थे. पाक को उनसे ऐसे ही उम्मीद है.

हसन अली           OMG: इस डर से बांग्लादेश के कप्तान ने अपनी पत्नी को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले भेजा बांग्लादेश

Image result for hasan ali

हसन ने भी श्रीलंका के खिलाफ 3 विकेट लिया था और बेहतरीन गेंदबाजी की थी. पाक तीन हसन से इंग्लैंड के खिलाफ ऐसे ही बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद में है.

Related posts