PAK vs ENG gunshot pakistan fans reactions

PAK vs ENG: इंग्लैंड की टीम इस समय पाकिस्तान के दौरे पर है जहाँ दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लिश टीम 1-0 से आगे चल रही है। वहीं, सीरीज का दूसरा मुकाबला मुल्तान में खेला जा रहा है। पहली पारी में इंग्लैंड 281 पर ऑल आउट हो चुकी है।

इसी बीच पाकिस्तान में एक ऐसी घटना हो गई है, जिसमे वहां की सुरक्षा व्यस्था को लेकर साल खड़े कर दिए हैं। बता दें कि सुरक्षा कारणों से कई टीमें पाकिस्तान जाकर खेलने से कतराती हैं तो वहीं, इंग्लैंड की टीम करीब 17 साल के बाद पाकिस्तान के दौरे पर है।

खिलाड़ियों के होटल के पास चली गोलियां

pak vs eng 2nd test

इंग्लैंड की टीम इस समय पाकिस्तान के दौरे पर है और मुल्तान में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इसी बीच यह खबर सामने आई है कि दूसरे टेस्ट मैच से 1 दिन पहले खिलाड़ियों के होटल के पास गोलियां चली हैं। यह गोली वहां चली जहाँ इंग्लैंड के खिलाड़ियों का होटल था। होटल से करीब 1 किलोमीटर की दूरी पर गोलाबारी चलने की आवाज सुनाई दी और इसके बाद से ही पाकिस्तान की सुरक्षा व्यस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। हालांकि, पाकिस्तान पुलिस की तरफ से इसपर कार्यवाई की गई और 4 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया।

सुरक्षित हैं इंग्लैंड के खिलाड़ी

pak vs eng

गौरतलब है कि पाकिस्तान की स्थानीय पुलिस ने इंग्लैंड टीम को आश्वासन दिया और कहा कि टीम पर किसी भी तरीके का कोई भी खतरा नहीं होगा। साथ ही इंग्लिश टीम ने भी पाकिस्तान की सुरक्षा व्यस्था पर भरोसा जताया है लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस पाकिस्तान की खराब सुरक्षा व्यवस्था का मजाक उड़ा रहे हैं। साथ ही पीसीबी को भी जमकर खरी-खोटी सुनाई जा रही है। वहीं, भारतीय फैंस इस बहती गंगा में हाथ धोने का काम कर रहे हैं।