शोएब अख्तर ने दिग्गज संग मिलकर खाली कुर्सी दिखाकर उड़ाया पाकिस्तान का मज़ाक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

श्रीलंका से मिली लगातार 2 हार के बाद शोएब अख्तर ने युनिस खान के साथ मिलकर बनाया पाकिस्तान का मजाक 

श्रीलंका से मिली लगातार 2 हार के बाद शोएब अख्तर ने युनिस खान के साथ मिलकर बनाया पाकिस्तान का मजाक

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टी 20 सीरीज में श्रीलंका की बी टीम ने मेजबान टीम को खेले गए दोनों मैचों में हराकर 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इसके बाद पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपने यू ट्यूब चैनल पर, यूनिस खान के साथ टीम इंडिया का उदाहरण देते हुए पाकिस्तान की टीम और बोर्ड का मजाक उड़ाते और मैनेजमेंट में अच्छे लोगों को शामिल करने की बात कही है।

श्रीलंका के हाथों मिली पाकिस्तान को शर्मनाक हार

श्रीलंका से मिली लगातार 2 हार के बाद शोएब अख्तर ने युनिस खान के साथ मिलकर बनाया पाकिस्तान का मजाक 1

तीन मैचों की टी 20 सीरीज में 2 मैचों के हारने के बाद पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर, यूनिस खान, और क्रिकेट विशेषज्ञ सुमन नियाज ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की नीतियों पर चर्चा की। विश्व कप के बाद मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था और कोच मिकी आर्थर के अनुबंध को बोर्ड ने आगे नहीं बढ़ाया। इसके बाद बोर्ड ने मिस्बाह उल हक को दोहरी जिम्मेदारी सौंपते हुए कोच और मुख्य चयनकर्ता नियुक्त कर दिया। इसपर अख्तर ने कहा,

“पाकिस्तान क्रिकेट एक व्यक्ति को सारी पोजीशन और जिम्मेदारी यदि एक व्यक्ति को सौंप देते हैं तो कुछ नहीं सुधरेगा।

आप कोच और चयनकर्ता के रूप में एक व्यक्ति को नियुक्त करके पैसे बचा सकते हैं, लेकिन बात केवल तब सुधरेगी जब बोर्ड ऐसे लोगों की तलाश करेगा, जिनके पास प्रतिभा है।

शोएब अख्तर से पूछा सवाल, हमारा बेंच किधर है…

श्रीलंका से मिली लगातार 2 हार के बाद शोएब अख्तर ने युनिस खान के साथ मिलकर बनाया पाकिस्तान का मजाक 2

शोएब अख्तर के यू ट्यूब चैनल पर पहुंचे क्रिकेट विशेषज्ञ सुमन नियाज ने भारत के मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, केएल राहुल, मुरली विजय का उदाहरण देते हुए पूछा कि आखिरी हमारा बेंच किधर है…

यूनिस खान ने जवाब में खाली कुर्सी दिखाते हुए कहा कि हमारा बेंच खाली है और हमारे पास खिलाड़ियों का स्टॉक ही नहीं है। इसके लिए  उन्होंने पीसीबी को सलाह देते हुए कहा कि मैनेजमेंट में ऐसे लोगों को लेकर आया जाए जो इसमें टीम की मदद कर सकें।

 राहुल द्रविड़ और सौरव गांगुली ने खड़ी की टीम इंडिया

सौरव गांगुली

अख्तर और यूनिस खान दोनों ने भारत का उदाहरण देते हुए कहा कि सौरव गांगुली ने टीम इंडिया का चेहरा बदल दिया। साथ ही राहुल द्रविड़ और गांगुली ने भारत में मौजूद टैलेंट को पहचाना।  इसी तरह पाकिस्तान में भी मौजूद टैलेंट को पहचानने वाले व्यक्ति चाहिए जो टेलेंटेड खिलाड़ियों को पहचानकर उन्हें आगे बढ़ाए।

और राहुल द्रविड़ जमीनी स्तर पर प्रतिभा पा रहे हैं और टीम की मदद करने के लिए पाकिस्तान को पूर्व खिलाड़ियों में रस्सी बांधने की जरूरत है।

Related posts