पख्तुंस ने टीम श्रीलंका को हराया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टी10 टूर्नामेंट : शाहिद अफरीदी की कप्तानी वाली पख्तुंस की टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत, टीम श्रीलंका को दी करारी शिकस्त 

टी10 टूर्नामेंट : शाहिद अफरीदी की कप्तानी वाली पख्तुंस की टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत, टीम श्रीलंका को दी करारी शिकस्त

टी10 टूर्नामेंट में आज शुक्रवार को दिन का चौथा मैच व टूर्नामेंट का छठा मैच शाहिद अफरीदी की कप्तानी वाली पख्तुंस और दिनेश चंदिमल की कप्तानी वाली कोलंबो श्रीलंका के बीच शारजहां के मैदान में खेला गया.

टी10 टूर्नामेंट का खेला गया यह छठा मैच शाहिद अफरीदी की कप्तानी वाली पख्तुंस की टीम ने काफी आसानी से 27  रनों से जीत लिया.

तमीम की अर्धशतकीय पारी से खड़ा किया बड़ा स्कोर 

टी10 टूर्नामेंट : शाहिद अफरीदी की कप्तानी वाली पख्तुंस की टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत, टीम श्रीलंका को दी करारी शिकस्त 1

इस मैच में पख्तुंस के कप्तान शाहिद अफरीदी ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए पख्तुंस की टीम ने निर्धारित 10 ओवर में 111 रन बनाये.

पख्तुंस के लिए ओपनर बल्लेबाज तमीम इक़बाल ने 27 गेंद में 56 रन की एक शानदार नाबाद पारी खेली. वह अहमद शहजाद ने भी 12 गेंदों में 24 रन की एक विस्फोटक पारी खेली. कोलंबो श्रीलंका के लिए विस्वा फर्नानेंडो ने अपने कोटे के 2 ओवर में 15 रन देकर 2 विकेट लिए.

कोलंबो श्रीलंका के बल्लेबाजों ने किया सरेंडर 

टी10 टूर्नामेंट : शाहिद अफरीदी की कप्तानी वाली पख्तुंस की टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत, टीम श्रीलंका को दी करारी शिकस्त 2

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलंबो श्रीलंकाई टीम नियमित अंतराल में अपने विकेट गंवाती रही और निर्धारित 10 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर मात्र 84 रन ही बना पाई, जिसके साथ ही यह मैच पख्तुंस की टीम ने 27 रनों से जीत लिया.

कोलंबो श्रीलंका के लिए डी सिल्वा ने 12 गेंद में 31 रन की एक विस्फोटक पारी खेली. लेकिन दूसरी छोर से साथ ना मिल पाने के कारण वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. पख्तुंस के लिए लियाम डाउसन ने दो विकेट लिए.

तमीम को शानदार अर्धशतकीय पारी के लिए मिला मैन ऑफ़ द मैच 

tamim

आपकों पता दे, कि इस मैच में शानदार बल्लेबाजी करने वाले पख्तुंस के ओपनर बल्लेबाज तमीम इक़बाल को मैन ऑफ़ द मैच के पुरुष्कार से नवाजा गया. तमीम ने अपनी शानदार 27 गेंदों में 56 रन की पारी में 4 गगनचुम्बी छक्के व 5  चौके लगाये.

पख्तुंस की दो मैचों में दूसरी जीत 

AFRIDI

आपकों बता दे, कि टूर्नामेंट में यह पख्तुंस की दो मैचों में लगातार दूसरी जीत है. उन्हें अपनी पहली जीत मराठा अरेबियंस के खिलाफ गुरुवार को मिली थी.

वही कोलंबो श्रीलंका की यह टूर्नामेंट में लगातार दूसरी हार थी उन्हें आज ही अपने पहले हुए मैच में सहवाग की कप्तानी वाली टीम मराठा अरेबियंस से हार का सामना करना पड़ा था.

 

Related posts

Leave a Reply