पाकिस्तान और विश्व इलेवन के बीच होने वाले ऐतिहासिक सीरीज को जेल में बंद कैदी भी ले सकेंगे लुत्फ | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान और विश्व इलेवन के बीच होने वाले ऐतिहासिक सीरीज को जेल में बंद कैदी भी ले सकेंगे लुत्फ 

पाकिस्तान और विश्व इलेवन के बीच होने वाले ऐतिहासिक सीरीज को जेल में बंद कैदी भी ले सकेंगे लुत्फ

पाकिस्तान में एक बार फिर से क्रिकेट का मैदान सज चुका है। पाकिस्तान में 2009 के बाद से पाकिस्तानी दर्शक दुनिया के बड़े क्रिकेटरों का दिदाद कर सकेंगे। 2009 से पाकिस्तान क्रिकेट प्रेमी इस घड़ी का इंतजार कर रहे हैं, जो महज कुछ ही घंटो में खत्म होने वाला है और  आज शाम को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में पाकिस्तान की टीम के सात देशों के खिलाड़ी विश्व इलेवन के रूप में सामना करने को तैयार हैं।

पाकिस्तान और विश्व इलेवन के बीच होने वाले ऐतिहासिक सीरीज को जेल में बंद कैदी भी ले सकेंगे लुत्फ 1

पूरा पाकिस्तान ठहर जाएगा आज शाम

पाकिस्तान और विश्व इलेवन की टीम के बीच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज को इंडेपेंडेंस कप नाम दिया गया है। पाकिस्तान की धरती पर एक बार फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट की बहाली के लिए इस सीरीज का आयोजन किया जा रहा है। जिसको लेकर पूरा पाकिस्तान बड़ा ही बेताब नजर आ रहा है। आज शाम को पूरा पाकिस्तान मानों थम सा जाएगा और खचाखच भर जाएगा गद्दाफी स्टेडियम…..

पाकिस्तान और विश्व इलेवन के बीच होने वाले ऐतिहासिक सीरीज को जेल में बंद कैदी भी ले सकेंगे लुत्फ 2

 पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमी टीवी पर लेंगे इस ऐतिहासिक मैच का लुत्फ

पूरे पाकिस्तान में इस मैच को लेकर जबरदस्त क्रेज हैं। पाकिस्तान के दर्शकों ने इस मैच के टिकटों को तो तुरंत ही बुक करवा लिया और जहां तक इस मैच के ब्रॉडकास्टिंग की बात है, वहां भी कई क्रिकेट प्रशंसकों को इस मैच ने टीवी से चिपकने पर मजबूर कर दिया है।

इसी तरह पाकिस्तान के पंजाब में जेलों में बंद कैदियों के लिए भी बड़ी खबर आयी है और वो भी इस मैच का मजा लें सकेंगे। पंजाब में सभी जेलों में बंद कैदियों को मैच का लाइव प्रसारण दिखाने का आदेश दिया गया है।

पाकिस्तान और विश्व इलेवन के बीच होने वाले ऐतिहासिक सीरीज को जेल में बंद कैदी भी ले सकेंगे लुत्फ 3

पंजाब में जेल में बंद दर्शकों को भी स्क्रीनिंग से इस मैच को दिखाने के आदेश

पंजाब के जेलों में बंद कैदियों को भी पाकिस्तान और विश्व इलेवन के बीच होने वाले इस ऐतिहासिक मैच का लुत्फ दिलाने की व्यवस्था की जाएगी। रिपोर्ट की माने तो पंजाब के प्रिंस मियां फारूख नजीर के महानिरीक्षक ने पंजाब में सभी जेल अधीक्षकों से कैदियों के लिए मैचों की स्क्रीनिंग की व्यवस्था करने को कहा है। बैरकों में टीवी की व्यवस्था की जाएगी जिससे कैदी भी इस इंडेपेंडेस कप का मजा ले सकेंगे।

पाकिस्तान और विश्व इलेवन के बीच होने वाले ऐतिहासिक सीरीज को जेल में बंद कैदी भी ले सकेंगे लुत्फ 4

Related posts