अजहर अली

मंगलवार 23 जून को पाकिस्तान के 7 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इस लिस्ट में काशिफ भट्टी, मोहम्मद हसनैन, फखर जमान, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हफीज, वहाब रियाज और इमरान खान का नाम शामिल था. इससे पहले सोमवार को भी हैदर अली, शादाब खान और हारिस राउफ को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इस घटना के बाद पाकिस्तान का इंग्लैंड दौरा मुश्किल में लग रहा था, लेकिन इसके बावजूद पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड पहुंच गई है.

अजहर अली ने दी इंग्लैंड को चेतवानी

पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली ने दी इंग्लैंड को चेतवानी, कहा हम जीत सकते सीरीज 1

पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान अजहर अली को विश्वास है कि पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड को उसी की धरती पर हरा सकती है. उन्होंने अपने एक बयान में कहा है कि अगर उनके बल्लेबाज 300 से ज्यादा का स्कोर बनाते हैं, तो उनके पास ऐसे गेंदबाज है, जो इंग्लैंड के बल्लेबाजों को मुश्किल में डाल सकते हैं.

बता दें, कि पाकिस्तान की टीम पिछले 2 इंग्लैंड दौरों से टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन कर रही है. साल 2016 में जहां पाकिस्तान की टीम ने 2-2 से टेस्ट सीरीज को बराबर किया था. वहीं साल 2018 में पाकिस्तान 1-1 से टेस्ट सीरीज को बराबर करने में कामयाब रहा था.

ये शब्द कहे अजहर अली ने

पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली ने दी इंग्लैंड को चेतवानी, कहा हम जीत सकते सीरीज 2

अजहर अली ने अपनी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “मुझे लगता है कि अगर हमारे बल्लेबाज 300 से अधिक का स्कोर बना सके तो हम इंग्लैंड को हरा सकते हैं.

मेरा मानना है कि हमारे पास अच्छे तेज गेंदबाज और स्पिनर हैं. हम इंग्लैंड को कड़ी चुनौती दे सकते हैं, शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह और मोहम्मद हसनैन जैसे युवाओं में काफी क्षमता है और हमारे पास अनुभव की भी कमी नहीं है.”

मुझे नहीं लगता कि लार के इस्तेमाल पर रोक बड़ी समस्या 

पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली ने दी इंग्लैंड को चेतवानी, कहा हम जीत सकते सीरीज 3

अजहर अली ने यह भी कहा कि कोरोना वायरस महामारी के चलते सलाइवा पर लगे बैन के कारण उनके गेंदबाजों को परेशानी नहीं आयेगी. उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि लार के इस्तेमाल पर रोक बड़ी समस्या होगी. आम तौर पर तेज गेंदबाजों को खूब पसीना आता है और ड्यूक गेंद पर मोम के मुलम्मे से उसकी चमक बरकरार रहेगी.”

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul