पाकिस्तान कप्तान सरफराज अहमद ने भारत पाक मैच से पहले अपने प्रशंसकों से कि

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान कप्तान सरफराज अहमद ने भारत-पाकिस्तान मैच से पहले प्रशंसको से की ये अपील 

पाकिस्तान कप्तान सरफराज अहमद ने भारत-पाकिस्तान मैच से पहले प्रशंसको से की ये अपील

विश्व कप का 12वां संस्करण 30 मई से 14 जुलाई तक इंग्लैंड और वेल्स मे खेला जाएगा. यह टूर्नामेंट राउंड रॉबिन फॉर्मेट में खेला जाएगा. इंग्लैंड के अलावा और सभी टीमें अपने देश से दूर हैं, इसके बावजूद भी टीम के प्रशंसकों की कमी कही देखने को नहीं मिल रही. फिर चाहे बुधवार को  पाकिस्तान को ऑस्ट्रलिया के मैच मे पाकिस्तान दर्शकों की भीड़ ही क्यों न हो.

पाकिस्तान के कप्तान ने अपने फैन्स को किया शुक्रिया

पाकिस्तान

बुधवार का मैच भले ही पाक हार गया हो पर उसको पूरे मैच के दौरान पाकिस्तानी प्रशंसको की कमी नहीं खली. इसी वजह से पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने मैन इन ग्रीन का समर्थन करने आए दर्शकों का शुक्रिया किया.

बताते चले कि कई साल से पाकिस्तान टीम ने अपने देश मे कोई मैच नहीं खेला, क्योंकि 2009 में लाहौर में श्रीलंकाई टीम की बस पर हुए आतंकी हमला हुआ था. इसी वजह से उनको भारी भरकम फैन्स फ्लोइंग देखने को नहीं मिलती है.

सरफराज ने कहा 

“जब भी हम इंग्लैंड आते हैं, यहाँ हमारी टीम को बहुत अधिक मात्रा मे समर्थन मिलता है. हर मैच मे हमें समर्थन देने के लिए भीड़ का धन्यवाद और हमको उम्मीद है कि भारत के खिलाफ हम अच्छा प्रदर्शन दिखायेंगे.”

पाकिस्तान का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रदर्शन

पाकिस्तान

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान का मैच  नाटिंघम मे खेला गया. पाक ने पहले टॉस जीत कर गेंदबाजी करने का फैसला लिया. ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच मे शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन दिखाया  और इसके साथ ही उसने 307 रन बना दिए. वार्नर ने 111 गेंदों की  मदद से 107 रन बनाए.

पाकिस्तान की कमजोर फील्डिंग और खराब गेंदबाजी के कारण वह कंगारुओं को रोकने मे असमर्थ दिखे. फिर भी आमिर ने सबसे ज्यादा पांच विकेट झटके. ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों के सामने पाकिस्तान का कोई भी खिलाड़ी टिक नहीं पाया और मात्र 266 रन बनाए थे.

भारत पाक आमने सामने

पाकिस्तान

पाकिस्तान की बात हो और भारत का जिक्र न हो ऐसा तो नामुमकिन है. पाक कप्तान सरफराज अहमद गेंदबाज मोहम्मद आमिर को लगता है, कि वह आसानी से भारत को हरा सकते हैं. फिलहाल पाकिस्तान 3 पॉइंट्स के साथ निचे से तीसरे स्थान पर हैं. वहीं भारत 6 प्लस पॉइंट्स के साथ ऊपर से चौथे स्थान पर हैं.

Related posts