पाकिस्तानी क्रिकेटर आसिफ अली के बेटी का कैंसर की बीमारी से हुआ निधन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आसिफ अली इंग्लैंड में देश का कर रहे थे प्रतिनिधित्व घर पर 2 साल की मासूम बेटी का हुआ निधन 

आसिफ अली इंग्लैंड में देश का कर रहे थे प्रतिनिधित्व घर पर 2 साल की मासूम बेटी का हुआ निधन

क्रिकेट सिर्फ लोगों के लिए खेल मात्र ही नहीं है. बल्क़ि एक जूनून की तरह है. इसका ताजा उदाहरण पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच हुए मैच में देखने को मिला जब पाकिस्तान के खिलाड़ी आसिफ अली ने अपनी बेटी के बीमारी के बाद भी खेला. मैच के बाद आसिफ अली को खबर आई की उनकी बेटी का निधन हो गया है.

आसिफ अली इंग्लैंड में देश का कर रहे थे प्रतिनिधित्व घर पर 2 साल की मासूम बेटी का हुआ निधन 1

कैंसर से जूझ रही थी आसिफ अली की बेटी

आसिफ अली

पाकिस्तान सुपर लीग के स्टार खिलाड़ी माने जाने वाले और पाकिस्तान टीम के सदस्य आसिफ अली को अब इंग्लैंड छोड़ कर यूएसए के लिए निकलना पड़ेगा. क्योंकी उनकी बेटी का यूएसए में कैंसर के कारण निधन हो गया है. आसिफ अली इस सीरीज के पहले ही अपनी बेटी को यूएसए के बड़े अस्पताल में भर्ती करके आये थे.

इंग्लैंड के खिलाफ खेले गये आखिरी एकदिवसीय मैच में आसिफ अली ने 22 रन बनाए थे. इस मैच में पाकिस्तान की टीम को 54 रनों के हार का सामना करना पड़ा था. पाकिस्तान के इस हार के साथ ही वो इंग्लैंड से 4-0 से यह एकदिवसीय सीरीज हार गयी.

इस्लामाबाद यूनाइटेड ने जारी की खबर, दुख जताया

आसिफ अली

पाकिस्तान के इस्लामाबाद यूनाइटेड ने ट्विटर पर एक पोस्ट करके कहा कि

” आईएसयलयू परिवार अपनी बेटी के दुखद नुकसान पर आसिफ अली के लिए अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता है. हमारे विचार और प्रार्थनाएं आसिफ और उनके परिवार के लिए हैं. आसिफ ताकत और साहस का एक बड़ा उदाहरण है. वह हमारे लिए प्रेरणा हैं.”

इस सीरीज से पहले आसिफ अली ने भी एक पोस्ट करके अपनी बेटी की बीमारी के बारे में सभी फैन्स को बताया था. उन्होंने ट्विटर पर कहा था कि

” मेरी बेटी कैंसर से लड़ रही है और हम उसे उसके इलाज के लिए अमेरिका ले जा रहे हैं. एक घंटे के भीतर हमें वीजा जारी करने के लिए माइक, एलिजाबेथ, तनवीर और तलहाशम भाई के लिए विशेष धन्यवाद. मेरी राजकुमारी को अपने दुआओं में रखो!”

आसिफ अली के साथी खिलाड़ियों ने भी जताया दुख

आसिफ अली

इंग्लैंड से सीरीज के बाद सभी पाकिस्तानी खिलाड़ी इंग्लैंड में ही रहेंगे और विश्व कप के लिए तैयारी करेंगे. आसिफ अली को विश्व कप टीम में जगह नहीं मिली है. इस घटना के जानने के बाद पाकिस्तान के कई खिलाड़ियों ने आसिफ अली के प्रति सवेंदना प्रकट की है.

यहाँ देखें सभी लोगों के ट्वीट

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

 

 

 

Related posts