ICC T20 World Cup 2021: 'अब क्या करें, दिल जलता है तो जलने दें' पाकिस्तान की हार पर रो पड़ा फेमस फैंस 1

ICC T20 World Cup 2021: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup 2021) के दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया (Austrelia) के हाथों पाकिस्तान (Pakistan) को 5 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी. विजय रथ पर सवार पाकिस्तान को फाइनल में पहुंचते हुए देखने के लिए फैंस क्रिकेट स्टेडियम तक पहुंचे थे, लेकिन टीम का हाल देख कर अपने आंसू रोक नहीं सके. स्टेडियम से निकलते हुए पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस (Pakistan Cricket Fans) आंखों में झलकते आंसू को रोक नहीं पा रहे थे.

सेमीफाइनल में आकर पिटे पाकिस्तानी

ICC T20 World Cup 2021: 'अब क्या करें, दिल जलता है तो जलने दें' पाकिस्तान की हार पर रो पड़ा फेमस फैंस 2

आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 मुकाबले में पाकिस्तान की टीम अजेय थी लेकिन सेमीफाइनल के मुकाबले में उसका विजय रथ न सिर्फ ऑस्ट्रेलिया ने रोका बल्कि टुर्नामेंट से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया. खिताब जीतने का सपना संजोये पाकिस्तानी फैंस स्टेडियम से बाहर आंखों में आंसू लेकर निकले.

पाकिस्तान को मिली इस हार के बाद क्रिकेट फैंस के दिलों में मातम पसरा हुआ था. कई फैंस हार के बाद अपने दिल की बात कहते-कहते रोने लगे. वहीं, फेमस फैंस बशीर चाचा अपने जज्बात को रोक नहीं पाये.

हार से निराश चाचा बशीर

ICC T20 World Cup 2021: 'अब क्या करें, दिल जलता है तो जलने दें' पाकिस्तान की हार पर रो पड़ा फेमस फैंस 3

पाकिस्तानी टीम के फेमस फैंस चाचा बशीर ने हार के बाद स्टेडियम से निकलते ही कहा,

‘पूरा ही दिल टूट गया. कल हम एयरपोर्ट चले जाएंगे. बहुत खराब किस्मत रही. अब क्या बोल सकते हैं. दिल तो आज रो रहा है लेकिन क्या कर सकते हैं. पाकिस्तान एशिया में सबसे अच्छा खेला लेकिन अब क्या कर सकते हैं. दिल जलता है तो जलने दें.’

हसन अली पर बरसे बशीर चाचा

ICC T20 World Cup 2021: 'अब क्या करें, दिल जलता है तो जलने दें' पाकिस्तान की हार पर रो पड़ा फेमस फैंस 4

पाकिस्तान के हार के पीछे सारा दोष हसन अली पर फैस मढ़ते दिखे. चाचा बशीर का कहना था,’हसन अली ने पूरे मैच में कोई भी अच्छा ओवर नहीं डाला. जहां मैच बन रहा था उसने कैच छोड़कर बेड़ा गर्क कर दिया. हसन अली को सिर्फ अपने बालों की पड़ी हुई है. ये कैसा आदमी है. कितने लोगों का दिल टूट गया है. आवाज ही नहीं निकल रही है मेरी. इसके एक कैच छोड़ने की वजह से मैच का सत्यानाश हो गया हम बाहर हो गए हैं. रोना तो छोड़ो मेरी आवाज ही नहीं निकल रही है.’

वहीं, एक पाकिस्तानी फैन ने रोते हुए कहा,

‘हमारे खिलाड़ियों को इतना स्लो नहीं खेलना चाहिए था. अगर वो थोड़े रन और बनाते तो हमारी टीम की ये हालत ना होती. हसन अली ने कैच छोड़ा इसके वजह से हम मैच हारे. मुझे बहुत ज्यादा गम है.’

अपनी बातें पूरी करते-करते पाकिस्तानी फैन अपने साथी के कंधे पर सिर रखकर रोने लगता है.

इस तरह जीता मैच हार गया पाकिस्तान

ICC T20 World Cup 2021: 'अब क्या करें, दिल जलता है तो जलने दें' पाकिस्तान की हार पर रो पड़ा फेमस फैंस 5

बता दें कि सेमीफाइनल में टॉस हार कर पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए. 177 रनों का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने महज 19 ओवर में ही इस लक्ष्य को हासिल कर लिया.

आखिरी ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर पाकिस्तान से जीता मैच छिनने वाले मैथ्यू वेड को मैन ऑफ द मैच चुना गया. वहीं, अब फाइनल मुकाबला में 14 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया की भिडंत न्यूजीलैंड से होनी है.