भारत बनाम श्रीलंका : इस वजह से पाकिस्तानी फैन्स ने उड़ाया बीसीसीआई का मजाक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत बनाम श्रीलंका : रद्द हुआ श्रीलंका के खिलाफ मैच तो पाकिस्तान ने बनाया भारत को निशाना 

भारत बनाम श्रीलंका : रद्द हुआ श्रीलंका के खिलाफ मैच तो पाकिस्तान ने बनाया भारत को निशाना

भारत बनाम श्रीलंका मैच के दौरान रविवार 5 जनवरी को पहले टी-20 मुकाबले में पिच और उसके आसपास के क्षेत्र को सुखाने के लिए वैक्यूम क्लीनर, स्टीम आयरन और हेयर ड्रायर का सहारा लिया गया. इसके बाद सोशल मीडिया पर फैन्स ने पिच को हेयर ड्रायर से सुखाने की तस्वीरों को शेयर करते हुए जमकर मजाक बनाया. पिच को इस अनोखे तरीके से सुखाने के लिए फैन्स ने बीसीसीआई का भी जमकर मजाक उड़ाया और मीम्स बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किए.

भारत बनाम श्रीलंका मैच के दौरान पिच को सुखाने के लिए किया गया हेयर ड्रायर का इस्तेमाल

भारत बनाम श्रीलंका : रद्द हुआ श्रीलंका के खिलाफ मैच तो पाकिस्तान ने बनाया भारत को निशाना 1

भारत बनाम श्रीलंका के बीच इस मुकाबले में टॉस तो हो गया था, लेकिन बारिश के कारण मैदान गीला होने से मैच की शुरुआत में देर हो रही थी. इस दौरान पिच के आसपास के गीले पड़े हिस्सों को सुखाने के लिए पहले वैक्यूम क्लीनर का सहारा लिया गया. पिच पर हल्के रोलर को भी इस्तेमाल किया गया. हैरानी तो उस समय हुई जब पिच पर गीले हिस्से को सुखाने के लिए स्टीम आयरन और हेयर ड्रायर का भी सहारा लिया गया.

पाकिस्तानी फैन्स ने बीसीसीआई को किया ट्रोल

क्रिकेट मैचों में पहले भी ऐसा हुआ है कि पिच को सुखाने के लिए हेलीकॉप्टर तक का सहारा लिया गया था. लेकिन पिच को सुखाने के लिए शायद पहली बार हेयर ड्रायर का इस्तेमाल करते देखा गया. इसके बाद सोशल मीडिया में पाकिस्तानी ट्रोलर्स को मौका मिल गया. ट्वीटर पर पाकिस्तानी यूजर्स ने बीसीसीआई और स्टेडियम के स्टाफ को जमकर ट्रोल किया.

यह रहें कुछ ट्रोलर्स के ट्वीट

बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी-20 मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया और इसे बिना कोई गेंद फेंके रद्द घोषित किया गया जिससे स्टेडियम में लंबे समय तक इंतजार करने वाले दर्शकों को भारी निराशा हुई. तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच रद्द हो जाने के बाद अब दोनों टीमें इंदौर प्रस्थान करेंगी, जहां दूसरा मैच सात जनवरी को खेला जाएगा.

बिके थे 27 हजार टिकट

भारत बनाम श्रीलंका : रद्द हुआ श्रीलंका के खिलाफ मैच तो पाकिस्तान ने बनाया भारत को निशाना 2

इस मुकाबले को देखने के लिए स्टेडियम खचाखच भरा हुआ था. मैच के लिए सभी 27 हजार टिकट बिक चुके थे. मैच में हालांकि टॉस हो गया था, लेकिन मैदान गीला होने से खेल निर्धारित समय पर शुरू नहीं हो पाया. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला किया था.

रत 9: 57 बजे घोषित हुआ रद्द

दर्शकों ने लगभग तीन घंटे तक मैच शुरू होने का इंतजार किया. मैच में आखिरी निरीक्षण साढ़े नौ बजे हुआ और पांच-पांच ओवर का खेल होने के लिए 9:46 बजे का समय रखा गया था. यह समय भी गुजर गया और अम्पायरों ने अंतत: रात 10 बजे के आसपास मैच को रद्द घोषित किया गया. इस तरह नए साल में टी-20 की शुरुआत मैच के बिना कोई गेंद फेंके रद्द हो जाने के साथ हुई.

Related posts