हफीज के ट्विट पर पाकिस्तानियों का ट्विटर रिएक्शन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

द्रविड़ के साथ तस्वीर शेयर करना मोहम्मद हफीज को पड़ा भारी, लोग उड़ा रहे हैं मजाक 

द्रविड़ के साथ तस्वीर शेयर करना मोहम्मद हफीज को पड़ा भारी, लोग उड़ा रहे हैं मजाक

वैसे तो ये बात पूरी दुनिया जानती है, कि भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में कितनी कड़वाहट है, लेकिन इसके एक बिलकुल उलट नजारा न्यूजीलैंड को जा रही एक फ्लाइट में देखने को मिला था, क्योंकि न्यूजीलैंड जाती इस फ्लाइट में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान व वर्तमान में भारतीय अंडर-19 टीम के कोच राहुल द्रविड़ व पाकिस्तान के क्रिकेटर मोहम्मद हफीज की मुलाकात हुई थी और दोनों की एक-दुसरे को सम्मान देते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई थी.

इस कारण हो पाई दोनों की फ्लाइट में मुलाकात 

द्रविड़ के साथ तस्वीर शेयर करना मोहम्मद हफीज को पड़ा भारी, लोग उड़ा रहे हैं मजाक 1

पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद हफीज ने पूर्व भारतीय कप्तान व वर्तमान में अंडर-19 टीम के कोच राहुल द्रविड़ से एक फ्लाइट में मुलाकात की और उन्हें बेहतर इंसान बताया.

दरअसल, भारतीय अंडर-19 टीम को न्यूजीलैंड में होने अंडर-19 विश्व कप में हिस्सा लेना है और पाकिस्तान को भी न्यूजीलैंड की टीम के साथ सीरीज खेलनी है. जिसके चलते द्रविड़ और मोहम्मद हफीज दोनों न्यूजीलैंड रवाना हो रहे थे और दोनों ही एक फ्लाइट में मिल गये. इस दौरान दोनों ने आपस में बात भी की और मोहम्मद हफीज ने राहुल द्रविड़ के संग सेल्फी भी ली.

हफीज ने फोटो पोस्ट करते हुए द्रविड़ को बताया था महान 

द्रविड़ के साथ तस्वीर शेयर करना मोहम्मद हफीज को पड़ा भारी, लोग उड़ा रहे हैं मजाक 2

पाकिस्तान के ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने अपनी द्रविड़ की सेल्फी को ट्विटर पर भी पोस्ट किया और उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, “क्रिकेट की दिवार कहे जाने वाले राहुल द्रविड़ भाई से मुलाकात हुई. वह एक अच्छे इंसान है और हमेशा क्रिकेट के बारे में बात करते है और युवा खिलाड़ियों की मदद करते है. मैदान में उनके साथ खेलना मेरे लिए सम्मान की बात है.”

दोनों देशों में जमकर सराहा जा रहा है हाफिज का ट्विट 

द्रविड़ के साथ तस्वीर शेयर करना मोहम्मद हफीज को पड़ा भारी, लोग उड़ा रहे हैं मजाक 3

हफीज द्वारा लिखी गई बात को भारत और पाकिस्तान दोनों ही मुल्कों में खूब सराहा जा रहा है. हफीज के इस ट्विट को लोग जमकर लाइक कर रहे और रीट्विट कर रहे है.

फोटो पर पाकिस्तान ट्विटर युजरों के आ रहे ऐसे कॉमेंटे

द्रविड़ के साथ तस्वीर शेयर करना मोहम्मद हफीज को पड़ा भारी, लोग उड़ा रहे हैं मजाक 4

जहां हफीज के इस ट्विट में एक प्रशंसक ने लिखा, द्रविड़ एक महान क्रिकेटर के साथ एक महान इंसान भी है.” वही एक अन्य पाकिस्तान के ट्विटर यूजर ने लिखा, “द्रविड़ एक शानदार खिलाड़ी है हमें उनसे सीखना चाहिए.” वही एक प्रशंसक ने लिखा, “हफीज भाई राहुल भाई से बल्लेबाजी के कुछ टिप्स ले लीजिये.”

यहाँ देखे पाकिस्तान समर्थकों के रीट्विट 

https://twitter.com/kaab001/status/946536375947595776?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=https%3A%2F%2F%2Fcricket%2Fmohammad-hafeezs-tweeted-a-photo-with-rahul-dravid-heres-what-pakistan-fans-said-about-the-wall-1793878

द्रविड़ ने भारत अंडर-19 टीम के प्रस्थान से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, “अंडर-19 विश्व कप एक रोमांचक चुनौती है और इन सभी युवा लड़कों लिए एक अच्छा मौका है. भारत की राष्ट्रीय टीम से खेलने के लिए यह प्रकिया का हिस्सा है पहले आपकों अंडर-19 के लिए खेलना होता है फिर प्रथम श्रेणी क्रिकेट और फिर भारत ए के लिए उसके बाद भारत की राष्ट्रीय टीम से खेलने का मौका आता है.”

Related posts

Leave a Reply