इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने ली पाकिस्तान को तीनों फार्मेटों में नंबर वन टीम बनाने प्रण | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने ली पाकिस्तान को तीनों फार्मेटों में नंबर वन टीम बनाने प्रण 

इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने ली पाकिस्तान को तीनों फार्मेटों में नंबर वन टीम बनाने प्रण
LONDON, ENGLAND - JUNE 19: Sarfraz Ahmed, Captain of Pakistan poses with the trophy during the ICC Champions Trophy - Post Final Photocall at Tower Bridge on June 19, 2017 in London, England. (Photo by Harry Trump-IDI/IDI via Getty Images)

हाल ही में संपन्न हुए चैंपियन ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन के बाद पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने खेल के तीनों फॉर्मेटों में पाकिस्तान की टीम को नंबर वन बनाये जाने की इच्छा व्यक्त की। भारत को चैंपियन ट्रॉफी के फाइनल में लम्बे अन्तर से हराने के बाद सरफराज को टेस्ट टीम की कप्तानी भी मिल गयी। इस तरह वे अब तीनों फॉर्मेट टेस्ट, वनडे और टी 20 के कप्तान हैं।

सरफराज ने कही मीडिया से दिल की बात-

इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने ली पाकिस्तान को तीनों फार्मेटों में नंबर वन टीम बनाने प्रण 1

सरफराज ने मीडिया को संबोधित करते हुए आश्वस्त किया और कहा कि,“ हम भविष्य में शानदार खेल दिखाते हुए अपनी टीम को टॉप वन नंबर दिलाने की कोशिश करेंगे। साथ ही अपने देश की उम्मीदों को पूरा करने की कोशिश करेेगें। इसके लिए हमें खेल के तीनों फॉर्मेटों में टीम को उम्दा प्रर्दशन करना पड़ेगा। आगे बात करते हुए यह कहा कि इंग्लैंड में खेले गये चैम्पियन ट्रॉफी में लोगों ने पाकिस्तान की टीम को कम आंका था। उसने सभी आलोचनाअों का जीत कर उन्हें मुहं तोड़ जवाब दे दिया। आपको बता दे चैम्पियन ट्राफी के शुरूआत में पाकिस्तान की टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही थी, पर इसके बाद जोरदार वापसी कर लिया और टीम को चैम्पियन ट्रॉफी का कप दिला दिया।पाकिस्तान क्रिकेट लीग के स्पॉट फिक्सिंग मामलें में दो और खिलाड़ियों का नाम हुआ शामिल, जल्द उजागर होंगे नाम

कई दिग्गजों ने जताया भरोसा, जल्द ही नंबर वन का खिताब मिलेगा पाकिस्तान की टीम को-

इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने ली पाकिस्तान को तीनों फार्मेटों में नंबर वन टीम बनाने प्रण 2

भारत जैसे चिर-प्रतिद्ंवदि टीम को हराने के बाद पाकिस्तान की टीम पूरी तरह से तरह से आत्मविश्वास से लबरेज नजर आ रही है। कई महान क्रिकेटरों ने पाकिस्तान टीम के लिए नये युग की शुरूआत की संभावना जताई है। यहां तक की सरफराज का भी मानना है कि टीम अ्तिरिक्त प्रयास करे, तो जल्द ही नंबर वन का खिताब मिलने से कोई रोक नहीं सकता है।

नजम सेठी ने टीम के प्रदर्शन के लिए पीएसएल को श्रेय दिया-

इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने ली पाकिस्तान को तीनों फार्मेटों में नंबर वन टीम बनाने प्रण 3

पाकिस्तान सुपर लीग के शुरुआत होने के बाद से ही पाकिस्तान के खिलाड़ियों में लगातार प्रर्दशन में सुधार हुआ है। जिसकी वजह से भारत जैसे टीम को हराने में महत्वपूर्ण भूमिका रही। खासकर पीएसएल ने युवा खिलाड़ियों को आगे लाने में बहुत मदद की। मौजुदा पाकिस्तानी कप्तान के तारीफों के पूल बांधते हुए कहा कि,“ पाकिस्तान टीम के कप्तान ने यह साबित कर दिया है कि वह टीम को सभी चुनौतियों से सामना करने के लिए मदद करेंगें। हमें अभी भी अपनी रैकिंग में सुधार के लिए लम्बा रास्ता तय करना है।”ऐसे कई पाकिस्तानी खिलाड़ी है जो अपनी ही बहन को दे बैठे दिल, और लोक लाज छोड़ कर ली शादी

 

 

 

Related posts