सचिन तेंदुलकर से बल्लेबाजी सीखना चाहता है पाकिस्तान का यह ओपनर बल्लेबाज 1

विश्व कप शुरू होने में अब सिर्फ 38 दिन ही रह गये है. इस समय हर टीम अपनी विश्व कप में खेलने वाली खिलाड़ियों की लिस्ट आईसीसी को सौप रही है. पाकिस्तान की टीम ने भी अपने विश्व कप टीम की घोषणा पिछले दिनों 18 अप्रैल को कर दिया है. इस टीम में पाकिस्तान ने सलामी बल्लेबाज आबिद अली को भी शामिल किया है.

सचिन तेंदुलकर से मिलने की है चाहत

सचिन तेंदुलकर से बल्लेबाजी सीखना चाहता है पाकिस्तान का यह ओपनर बल्लेबाज 2

पाकिस्तान की विश्व कप टीम में शामिल आबिद अली ने कहा कि

” ये मेरी चाहत और उम्मीद है की मैं सचिन तेंदुलकर जी से मिलू. बिलकुल मिलते ही मैं उन्हें गले लगाना चाहूँगा. जिस तरह बाकि युवा खिलाड़ी दिग्गज खिलाड़ियों से मिलना चाहते है. मैं भी उनसे मिलना चाहता हूँ. यदि वो मुझे मिले तो मैं उनसे विश्व कप के पहले थोड़ी बल्लेबाजी टिप्स लेना चाहूँगा.”

आबिद ने आगे कहा कि

“वो दुनिया के सबसे बड़े बल्लेबाज हैं, इसलिए मैं उनसे जिस दिन भी मिलूँगा वो दिन मेरी जिन्दगी का सबसे बेहतरीन दिन होगा. वेस्टइंडीज के विव रिचर्ड्स भी बहुत बड़े बल्लेबाज है. मैं उनसे भी मिल कर सीखना चाहूँगा.”

सचिन तेंदुलकर से सीखना चाहते हैं आबिद अली

सचिन तेंदुलकर से बल्लेबाजी सीखना चाहता है पाकिस्तान का यह ओपनर बल्लेबाज 3

आबिद अली ने आगे कहा कि

” यदि मैं उनसे मिलता हूँ तो ये सीखना चाहूँगा की मानसिक और तकनीकी मजबूती कैसे आती है. जो मेरी बल्लेबाजी में और सुधार ला सकती है. सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड आप देखे तो वो बहुत ही अच्छे है. विश्व कप में मैं पाकिस्तान के लिए अपना 100% देना चाहूँगा. मैं पाकिस्तान के लिए अच्छा खेलकर अपना नाम बनाना चाहता हूँ.”

सचिन तेंदुलकर से बल्लेबाजी सीखना चाहता है पाकिस्तान का यह ओपनर बल्लेबाज 4

आबिद अली के करियर के शुरुआत में उनकी तुलना पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज इंज़माम-उल-हक और मोहम्मद यूसफ से की जाती थी.

सचिन तेंदुलकर को कहा जाता है क्रिकेट का भगवान

सचिन तेंदुलकर से बल्लेबाजी सीखना चाहता है पाकिस्तान का यह ओपनर बल्लेबाज 5

भारत के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान भी कहा जाता है. सचिन तेंदुलकर ने भारत के लिए टेस्ट में 15,921 रन, एकदिवसीय क्रिकेट में 18,426 रन बनाए हैं. इसके साथ ही सचिन तेंदुलकर ने टेस्ट में 51 और एकदिवसीय में 49 शतक है.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें