ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए हुई पाकिस्तान टीम की घोषणा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए हुई पाकिस्तान टीम की घोषणा 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए हुई पाकिस्तान टीम की घोषणा

मेलबर्न टेस्ट में पारी और 18 रनों से मिली करारी शिकस्त के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध आगामी वनडे सीरीज के लिए अपने 15 खिलाड़ियों की घोषणा कर दी है और फिर से इसमें पुराने खिलाड़ियों को मौका मिला है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए हुई पाकिस्तान टीम की घोषणा 1

पाकिस्तान टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही जिसके दो मैच हो चुके हैं और दोनों में उसे हार मिली है. टेस्ट सीरीज के बाद पाकिस्तान टीम को कंगारुओं के साथ पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है जिसके लिए पाक क्रिकेट बोर्ड ने 15 खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी है.

यह भी पढ़े : विराट कोहली से खुद की तुलना करने पर प्रसंशको ने जमकर उड़ाया पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद का मज़ाक

चोटिल होने के बाद मोहम्मद इरफ़ान को एक बार फिर से टीम में जगह मिली है. उमर अकमल जोकि 2015 विश्व कप के बाद से टीम का हिस्सा नही बन पाए हैं उन्हें भी टीम में ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए बुलाया गया है.

अकमल ने पाकिस्तान टीम के लिए अपना आखिरी मैच 2015 विश्व कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध ही खेला था और अब काफी लम्बे अंतराल के बाद एक बार फिर से कंगारुओं के विरुद्ध ही मैदान पर खेलने के लिए अकमल काफी उत्सुक हैं.

यह भी पढ़े : मेलबर्न टेस्ट : पहली पारी में इतिहास रचने वाले अजहर अली हुए बुरी तरह से घायल, होना पड़ा मैदान से बाहर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ काफी सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है और उनकी जगह युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है.

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मैच ब्रिसबेन के मैदान पर खेला जायेगा जिसके लिए पाकिस्तान की 15 सदस्यों की टीम कुछ इस प्रकार है :

टीम : अजहर अली (कप्तान ), शर्जील खान, बाबर आजम, शोएब मालिक,असद शफीक, उमर अकमल, सरफराज खान (विकेटकीपर), मोहम्मद रिजवान, इमाद वसीम, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज, हसन अली, राहत अली, मोहम्मद इरफान.

Related posts