बाबर आजम ने कहा टीम को खल रही है पूर्व कप्तान सरफराज अहमद की कमी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मैच रद्द होने पर कप्तान बाबर आजम ने कहा खल रही इस खिलाड़ी की कमी 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मैच रद्द होने पर कप्तान बाबर आजम ने कहा खल रही इस खिलाड़ी की कमी

विश्व कप से बाहर होने के बाद पाकिस्तान की टीम में कई बड़े बदलाव हो रहे हैं. कोचिंग स्टाफ में बदलाव के बाद कप्तानी में भी बड़ा बदलाव कर दिया गया. सरफराज अहमद को ना सिर्फ टीम से हटाया बल्कि उन्हें टीम से भी बाहर कर दिया गया. जिसपर अब खुद नए टी20 टीम के कप्तान बाबर आजम ने बड़ा बयान दिया है.

बाबर आजम ने कहा टीम को खल रही है सरफराज अहमद की कमी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मैच रद्द होने पर कप्तान बाबर आजम ने कहा खल रही इस खिलाड़ी की कमी 1

पूर्व कप्तान सरफराज अहमद के टीम से बाहर होने पर बोलते हुए युवा कप्तान बाबर आजम ने कहा कि

हाँ हमें उनकी बहुत ज्यादा कमी महसूस हो रही है. सरफराज ने पाकिस्तान की टीम के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने पाकिस्तान की टीम को नंबर एक बनाया है. मुझे उम्मीद हैं की मैं उसे आगे ले जाऊंगा. जब मैं बल्लेबाजी करूँगा तो हमेशा की तरह ही टीम के लिए रन बनाना चाहूँगा. लेकिन जब फील्डिंग के दौरान आऊंगा तो फिर कप्तानी की भूमिका निभाऊंगा.

पहला टी20 मैच हुआ बेनतीजा, बाबर आजम ने किया अच्छा प्रदर्शन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मैच रद्द होने पर कप्तान बाबर आजम ने कहा खल रही इस खिलाड़ी की कमी 2

आज पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी20 मैच सिडनी में खेला गया. जिसमें ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का ऐलान किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम ने बारिश आने तक 15 ओवर में 5 विकेट गँवा कर 107 रन बनाये.

जिसमें कप्तान बाबर आजम ने 59 रन बनाये. जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने बारिश के आने तक 3.1 ओवर में ही 41 रन बना लिए थे लेकिन उसके बाद बारिश के कारण मैच बेनतीजा ही रह गया. जिसके कारण बारिश की वजह से ऑस्ट्रेलिया के हाथ से एक आसान जीत फिसल गयी.

अब दूसरा मुकाबला खेला जायेगा 5 नवंबर को

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मैच रद्द होने पर कप्तान बाबर आजम ने कहा खल रही इस खिलाड़ी की कमी 3

इस सीरीज का दूसरा मैच 5 नवंबर को कैनबरा में खेला जायेगा. जिसमें जीत दर्ज करके दोनों टीमें बढ़त बनाने की पूरी कोशिश करेंगी. ऑस्ट्रेलिया की टीम बहुत ही शानदार फॉर्म से गुजर रही है. उन्होंने श्रीलंका को बहुत बुरी तरह से हराया है. जबकि पाकिस्तान की टीम श्रीलंका से बुरी तरह हारी थी. इसलिए अब और मुश्किल हो गया है.

Related posts