पाकिस्तान टीम का हुआ ऐलान, तो वसीम जाफर ने चुनी गई टीम पर उठाए सवाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वसीम जाफर ने पाकिस्तान टीम के चयन पर उठाए सवाल, फवाद आलम, जुनैद खान को टीम में न देख हैं हैरान 

वसीम जाफर ने पाकिस्तान टीम के चयन पर उठाए सवाल, फवाद आलम, जुनैद खान को टीम में न देख हैं हैरान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम बदलवा के दौर से गुजर रही है। चीफ सिलेक्टर से लेकर कप्तान हर जगह बदलाव कर दिया गया है। अब इस टीम को अगल महीने की शुरुआत में 3 मैचों की टी 20 और 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है। इसके लिए मगंलवार को टीम का ऐलान हो गया है। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वसीमफ जाफर ने टीम चयन पर सवाल उठाए हैं।

वसीम जाफर ने उठाए टीम चयन पर सवाल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का ऐलान हुआ तो जैसा कि अंदाजा लगाया जा रहा था कि सरफराज अहमद को दोनों ही फॉर्मेट की टीम से बाहर कर दिया गया। हालांकि टीम चयन से टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर भी हैरान हैं।

इसपर ट्वीट करते हुए जाफर ने लिखा- “मैं हैरान हूं कि टीम में फवाद आलम और जुनैद खान को टीम में शामिल नहीं किया गया। फवाद का फर्स्ट क्लास एवरेज 56 का है और जुनैद को भी जब मौका मिला तब उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया।

3 नवंबर से शुरु होगा पाकिस्तान का ऑस्ट्रेलिया दौरा

पाकिस्तान

हेड कोच और चीफ सिलेक्टर मिस्बाह उल हक ने सोमवार शाम टी-20 और टेस्ट की टीमों का ऐलान किया। दोनों टीमों के बीच 3 टी20 मैच क्रमश: 3, 5 और 8 नवंबर को खेले जाएंगे। बाबर आजम टी-20 टीम के कप्तान होंगे। इसके बाद 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच 21 से 25 नवंबर तक ब्रिस्बेन और दूसरा 29 नवंबर से 3 दिसंबर के बीच एडिलेड में खेला जाएगा।

टी 20 टीम: बाबर आजम (कप्तान), आसिफ अली, फखर जमान, हारिस सोहेल, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, इमाम-उल-हक, शादाब खान, मूसा खान, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद इरफान, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), वहाब रियाज, खुशदिल खान और उस्मान कादिर।

टेस्ट टीम: अजहर अली (कप्तान), आबिद अली, असद शफीक, बाबर आजम, हारिस सोहेल, इमाम-उल-हक, इमरान खान (सीनियर), इफ्तिखार अहमद, काशिफ भट्टी, मोहम्मद अब्बास, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मूसा खान, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद और यासिर शाह।

Related posts