मात्र 19 साल का यह पाकिस्तानी गेंदबाज डालता है इतनी तेज गेंदे कि बल्लेबाज भी हो जाते भयभीत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : विश्व के सभी बल्लेबाजो को चुनौती देने आया पाकिस्तान में एक और गेंदबाज, स्पीड देख रह जायेंगे हैरान 

वीडियो : विश्व के सभी बल्लेबाजो को चुनौती देने आया पाकिस्तान में एक और गेंदबाज, स्पीड देख रह जायेंगे हैरान

अगर विश्व क्रिकेट में सबसे अच्छे तेज गेंदबाज अगर किसी टीम के पास आते है, तो वह निश्चित रूप से पाकिस्तान टीम के पास आते है.

क्रिकेट जगत में हमेशा से ही पाकिस्तान की टीम अपने तेज गेंदबाजो के लिए जानी जाती रही है. पाकिस्तान के वसीम अकरम, वकार युनुस, शोयब अख्तर और इमरान खान जैसे तेज गेंदबाजो ने अपनी शानदार तेज गेंदबाजी से पूरी दुनिया में अपना डंका बजाया था.

फिर मिला पाकिस्तान को एक और शानदार तेज गेंदबाज 

अब एक बार फिर पाकिस्तान क्रिकेट में एक और शानदार तेज गेंदबाज आ गया है. जिसे वसीम अकरम, वकार युनुस, शोयब अख्तर और इमरान खान जैसे तेज गेंदबाजो का उत्तराधिकारी बताया जा रहा है.

पाकिस्तान में इनदिनों अंडर-19 का एक तेज गेंदबाज सुर्खियों में बना हुआ है. पाकिस्तान का यह तेज गेंदबाज अपने एक्शन व अपनी गेंद की रफ़्तार के लिए सुर्खियों में बना हुआ है.

मोहम्मद हसनैन है युवा तेज गेंदबाज का नाम 

जिस युवा पाकिस्तानी गेंदबाज की हम बात कर रहे है उसका नाम मोहम्मद हसनैन है. मोहम्मद हसनैन ने अपनी रफ़्तार के कारण पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट में खौफ मचाया हुआ है. जिसके चलते वह अब पाकिस्तान सुपर लीग में भी ख़रीदे गये है. मोहम्मद हसनैन को पाकिस्तान सुपर लीग में इस्लामाबाद यूनाईटेड की टीम ने अपनी टीम में खरीदा है.

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन की गेंदबाजी देखकर लोगो का कहना है, कि वह पाकिस्तान के पुराने तेज गेंदबाजो वसीम अकरम, वकार युनुस, शोयब अख्तर और इमरान खान जैसे दिग्गज तेज गेंदबाजो की याद दिलाता है.

यहाँ देखे युवा मोहम्मद हसनैन की गेंदबाजी का वीडियो  

इस वीडियो में आप साफ़ देख सकते है, कि पाकिस्तान अंडर-19 टीम का यह युवा खिलाड़ी कैसे अपनी आग उगलती गेंदों से बल्लेबाजों को दिन में ही तारें दिखा दे रहा है.

पीसीएल से पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम में बनाना चाहेंगे जगह 

 

आपको बता दे, कि पाकिस्तान का यह युवा तेज गेंदबाज अब अगले साल पाकिस्तान सुपर लीग में खेलता हुआ नजर आएगा और पाकिस्तान सुपर लीग में खेलते हुए ही यह खिलाड़ी अपने को साबित कर पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम में भी जगह बनाना चाहेगा.

वीडियो ऑफ़ द डे

Related posts

Leave a Reply