पाकिस्तान की दूसरे वनडे मैच में हुई बेइज्जती, मैच के बीच 2 बार कटी बिजली

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान ने फिर कराया दुनिया के सामने खुद की बेईज्जती, मैच के दौरान 2 बार बत्ती हुई गुल रोकना पड़ा मैच 

पाकिस्तान ने फिर कराया दुनिया के सामने खुद की बेईज्जती, मैच के दौरान 2 बार बत्ती हुई गुल रोकना पड़ा मैच

पाकिस्तान में चार साल बाद अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जा रहा है। श्रीलंका की टीम 3 टी 20 और 3 वनडे मैच खेलने के लिए पाकिस्तान पहुंची है। लेकिन लंबे वक्त के बाद अंतरराष्ट्रीय मैच की मेज़बानी करा रहे पाकिस्तान की खेल गए पहले और सीरीज के दूसरे वनडे मैच में बेइज्जती हो गई। असल में हुआ कुछ यूं, कि मैच के दौरान 2 बार बत्ती गुल हो गई। जिसकी वजह से मैच को 15-20 मिनट के लिए रोकना पड़ा।

लाइट कटने की वजह से रोकना पड़ा मैच

पाकिस्तान

2015 में जिम्बाव्बे की मेज़बानी करने के 4 साल बाद पाकिस्तान में कोई अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जा रहा है। लेकिन पाकिस्तान ने मेजबानी का जिम्मा तो उठा लिया लेकिन तैयारियों में कसर रह गई। 3 मैचों की वनडे सीरीज में पहला वनडे मैच बारिश के चलते रद्द हो गया और दूसरे मैच की डेट को 29 से 30 करना पड़ा।

इसके बाद जब दोनों टीमें मैदान पर उतरी तो 2 बार बिजली कट गई। पहली बार जब बिजली गुल हुई तो 15-20 मिनट तक मैच रोका गया। जल्दी-जल्दी खामी को दूर कर मैच शुरू हुआ ही था कि दोबारा लाइट चली गई।

जब दोबारा लाइट गई तो मेज़बानी कर रहा पाकिस्तानी खेमा गर्मा गया। कप्तान सरफराज अहमद स्टेडियम के अधिकारियों के साथ ऊंची आवाज में बात करते नजर आए।

स्टेडियम मैनेजमेंट पर उठीं ऊंगलियां

इस तरह 2 बार बत्ती गुल होने के कारण पाकिस्तान की जग हंसाई हो गई। इस वाक्ये के बाद सोशल मीडिया पर  स्टेडियम के मैनेजमेंट पर सवाल उठाए गए। इतना ही नहीं हर जगह पाकिस्तान की बेइज्जती भी हुई। आपको बता दें, मैच देखने में भी फैंस ने खासा  दिलचस्पी नहीं दिखाई। स्टैंड्स खाली नजर आए। खबरों की मानें तो मैच की 20 प्रतिशत टिकेट्स ही बिक पाईं थी।

पाकिस्तान ने 67 रन से जीता मैच

पाकिस्तान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। बाबर आज़म 115, फखर जमान 54 की शानदार पारी की मदद से पाकिस्तान ने 7 विकेट गंवाकर 305 रन का लक्ष्य खड़ा किया। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की टीम 238 रन पर ही ढेर हो गई। हालांकि शेयान जयसूर्या ने 96 और शनाका ने 68 रन की अर्धशतकीय पारियां खेली लेकिन पाकिस्तान टीम की गेंदबाजी के सामने मेहमान टीम ने घुटने टेक दिए। इसी के साथ मेजबान टीम ने 67 रनों से जीत दर्ज कर ली। 

Related posts