वकार युनिस के अनुसार पाकिस्तान खेलेगी यह महत्वपूर्ण टूर्नामेंट | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वकार युनिस के अनुसार पाकिस्तान खेलेगी यह महत्वपूर्ण टूर्नामेंट 

पाकिस्तान के कोच वकार युनिस का मानना है, कि पाकिस्तान चैम्पियंस लीग का हिस्सा होगी, अगर पाकिस्तान 30 सितम्बर तक आईसीसी की टॉप-8 टीम में जगह बनाने में नाकाम रही तो उसे चैम्पियंस लीग से बाहर होना पड़ेगा. क्योंकि 30 सितम्बर को चैम्पियंस लीग में हिस्सा लेने वाली टीमो की घोषणा होनी है.

गौरतलब है, कि चैम्पियंस लीग टूर्नामेंट में आईसीसी की टॉप-8 टीम हिस्सा लेती है और पाकिस्तान अभी 9 वें स्थान पर है, और अगर ऐसे में पाकिस्तान अपने अगले वनडे सीरीज में जीत हासिल नहीं कर पाती है, तो उसे चैम्पियंस लीग से बाहर होना पड़ेगा.

पाकिस्तान के लिए ये सीरीज जितना आसान नहीं है, जल्द ही पाकिस्तान 5 वनडे मैचो की सीरीज खेलने के लिए श्रीलंका रवाना होगी और अगर पाकिस्तान को चैम्पियंस लीग के लिए क्वालीफाई करना है, तो उसे श्रीलंका को इस सीरीज में 3-2 से हराना होगा, और ये इतना आसान नहीं है.

पाकिस्तान का विश्वकप में भी प्रदर्शन काफी खराब रहा है, और उसके बाद पिछले महीने बांग्लादेश दौरे पर गयी पाकिस्तान को वनडे सीरीज में 3-0 से हार का सामना करना पड़ा था, हालाँकि उसके बाद अभी पाकिस्तान ने ज़िम्बाब्वे के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन कर के चैम्पियंस लीग में जाने की उम्मीद बरकरार रखी है.

पाकिस्तान के कोच वकार युनिस ने कहा:

“मुझे अभी भी विश्वास है, कि हम चैम्पियंस लीग के लिए क्वालीफाई करेंगे, और इसके लिए हमे हर हाल में श्रीलंका को अगला वनडे सीरीज 3-2 से हराना होगा.”

Related posts

Leave a Reply