टीम में चयन न होने से परेशान इस खिलाड़ी ने स्टेडियम में ही आग लगाकर की खुदकुशी की कोशिस 1

पाकिस्तान टीम क्रिकेट बोर्ड पर हमेशा से ही टीम के चयन को लेकर भेदभाव के आरोप लगते रहते हैं. हाल में ही बार बार टीम में शामिल न किये जाने से तंग आ कर एक युवा खिलाड़ी ने प्रथम श्रेणी के मैच के दौरान खुदकुशी करने की कोशिश की. इस घटना के बाद पीसीबी पर एक बार फिर से सवाल उठ गए हैं.

रिश्वत लेने का लगाया आरोप 

टीम में चयन न होने से परेशान इस खिलाड़ी ने स्टेडियम में ही आग लगाकर की खुदकुशी की कोशिस 2

गुलाम हैदरअब्बास नाम के इस युवा खिलाड़ी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि चयनकर्ता उसे एक मौका देने के बदले में रिश्वत की मांग कर रहे थे.

आप को बता दे कि गुलाम हैदर अब्बास ने लाहौर सिटी क्रिकेट असोसिएशन (एलसीसीए) मैदान में चल रहे मैच के दौरान मैदान में घुसकर अपने ऊपर पेट्रोल डालने की कोशिश की थी.

लोगों ने कराया शांत 

टीम में चयन न होने से परेशान इस खिलाड़ी ने स्टेडियम में ही आग लगाकर की खुदकुशी की कोशिस 3

इस दौरान कायदे-आजम ट्रॉफी का मैच देख रहे कुछ लोगों ने तुरंत जाकर अब्बास को रोका और उन्होंने उसकी मदद के लिए शोर मचाया। जिसके बाद एलसीसीए के लोगों ने गुलाम हैदर अब्बास को शांत कराया।

टीम में चयन न होने से परेशान इस खिलाड़ी ने स्टेडियम में ही आग लगाकर की खुदकुशी की कोशिस 4

झूठे वायदे से आ चूका हूँ तंग 

टीम में चयन न होने से परेशान इस खिलाड़ी ने स्टेडियम में ही आग लगाकर की खुदकुशी की कोशिस 5

लाहौर एसोसिएशन के पूर्वी जोन से खेलने वाले अब्बास ने कहा कि “वो अधिकारियों के झूठे वादों से तंग आ चुका है कि उसे लाहौर टीम के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट मैच खेलने का मौका मिलेगा।”

अब्बास ने चेतावनी देते हुए कहा कि “यदि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उसकी अर्जी नहीं सुनी, तो वह गद्दाफी स्टेडियम के मुख्य द्वार पर आत्महत्या कर लेगा।”

एलसीसीए होगा मेरा खुदकुशी का जिम्मेदार 

टीम में चयन न होने से परेशान इस खिलाड़ी ने स्टेडियम में ही आग लगाकर की खुदकुशी की कोशिस 6

गुलाम हैदर अब्बास ने आगे बोलते हुए कहा कि “अगर मैं खुदकुशी कर लेता हूँ तो इस ख़ुदकुशी का जिम्मेदार एलसीसीए  होगा, क्योंकि प्रतिभा के अनुसार अभी तक किसी भी खिलाड़ी का चयन टीम में नही कर पाए हैं.”

अभी तक पीसीबी ने इस मुद्दे पर कोई भी बयान जारी नही किया हैं.अब देखना दिलचस्प होगा कि पीसीबी इस मुद्दे पर क्या कदम उठाता हैं.

Leave a comment