हसन अली आज करेंगे इंडियन लड़की से शादी कर बनेंगे भारत के दामाद

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हसन अली आज करेंगे इंडियन लड़की से शादी, बनेंगे भारत के दामाद 

हसन अली आज करेंगे इंडियन लड़की से शादी, बनेंगे भारत के दामाद

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली की शादी की चर्चा के बारे में तो आपने सुन ही रखा होगा कि वह दुबई की रहने वाली भारतीय लड़की, शामिया आरज़ू से शादी करने वाले हैं। जो पेशे से एक इंजीनियर हैं। अब अली की शादी की डेट भी डिसाइड हो गई है कि वह मंगलवार (20 अगस्त) यानि की आज दुबई में होने वाली है। दोनों की मुलाकात एक म्यूचुअल फ्रेंड के जरिए हुई थी।

दुबई में एयरलाइन इंजीनियर हैं अली की मंगेतर

 हसन अली आज करेंगे इंडियन लड़की से शादी, बनेंगे भारत के दामाद 1

पाकिस्तान के गेंदबाज हसन अली, भारतीय हसीना शामिया आरजू को दिल दे बैठे हैं। उनकी मंगेतर का नाम सामिया आरजू है और वह एक फ्लाइट इंजीनियर हैं, जो अमीरात एयरलाइंस से जुड़ी हुई है। उसकी नौकरी दुबई से बाहर है और यहीं पर दोनों की मुलाकात हुई। एक साल पहले उनकी मुलाकात हुई और उनकी दोस्ती बढ़ती गई और उन्होंने अब शादी करने का फैसला कर लिया है।

शामिया के पिता लियाकत अली ने पिछले महीने टीओआई से कहा था: “इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह किससे शादी कर रही है – एक भारतीय या पाकिस्तानी। वह खुश है और वे दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं। हम एक परिवार के रूप में उनके फैसले का सम्मान करते हैं।”

उन्होंने कहा, “हमारे अधिकांश रिश्तेदार विभाजन के दौरान पाकिस्तान चले गए। हमारा पाकिस्तान में एक विस्तारित परिवार है और यह पहली बार नहीं है जब हम अपनी बेटियों की शादी एक पाकिस्तानी लड़के से कर रहे हैं,” उन्होंने कहा।

हसन अली की शादी का जश्न हो चुका है शुरू

दोनों परिवारों के लिए शादी का जश्न शुरू हो चुका है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाज शादाब खान सहित हसन के दोस्त पहले ही दुबई पहुंच चुके हैं। हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अधिकांश सदस्य प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल होने के कारण समारोह में शामिल नहीं होंगे।

दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शनिवार को हसन अली को छह दिन की शादी की छुट्टी दी है। बोर्ड ने 19 अगस्त से पूर्व टेस्ट कप्तान मिस्बाह-उल-हक के तहत 20 दिनों के लिए प्री-सीजन कैंप आयोजित किया है और 20 और 21 अगस्त को खिलाड़ियों का फिटनेस टेस्ट आयोजित किया जाएगा। हसन को शिविर में शामिल होने की अनुमति दी गई है बाद में।

देखिए प्री वेडिंग फोटोज़

सोमवार को मेहंदी और निकाह आयोजित किया गया। हसन भी प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए दुल्हन समिया के साथ शहर में घूमे। जुमेरा बोर्ड वॉक, अटलांटिस, बुर्ज खलीफा और बुर्ज अल अरब जैसे स्थानों पर उनकी तस्वीरें खींची गईं।

Related posts