///

भारत और इंग्लैंड के मैच को लेकर पाकिस्तानी मीडिया ने उड़ाया दिग्गज कपिल देव का मजाक

विश्व कप 2019 इंग्लैंड और वेल्स में खेला जा रहा है. इस विश्व कप का फाइनल मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जायेगा. ये विश्व कप अब एक रोमांचक मोड़ पर पहुँच चूका है. भारतीय टीम के इंग्लैंड से हारने के बाद तो जैसे पाकिस्तानी  मीडिया को बहुत बड़ा सदमा लगा है. अब वो लोग हमारे दिग्गज खिलाड़ियों का मजाक उड़ा रहे हैं.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

जाने क्यों लगी है पाकिस्तानी मीडिया को मिर्ची

भारत और इंग्लैंड के मैच को लेकर पाकिस्तानी मीडिया ने उड़ाया दिग्गज कपिल देव का मजाक 1

जब भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ खेल रही थी तो पूरा पाकिस्तान दुआ कर रहा था की ये मुकाबला भारतीय टीम जीत जाये और इंग्लैंड की टीम विश्व कप से बाहर हो जाये. इंग्लैंड के बाहर होते ही पाकिस्तानी टीम का सेमीफाइनल में पहुँचने का मौका बन जाता. लेकिन इस मैच में इंग्लैंड के 337 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम 31 रनों से मैच हार गयी.

इस मैच में भारतीय टीम पर पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों ने आरोप लगाए थे कि भारतीय टीम ये मैच जान बुझ कर हार जायेगी. भारत के मैच हारने के बाद से उनका पारा और भी चढ़ गया. अब पाकिस्तान की टीम का सेमीफाइनल में जाना मुश्किल हो गया है.

पाकिस्तानी मीडिया ने उड़ाया कपिल देव का मजाक

पाकिस्तानी मीडिया

भारतीय टीम के हार के बाद पाकिस्तान की मीडिया ने अपनी हद पार कर दी और पूर्व भारतीय कप्तान और दिग्गज आलराउंडर कपिल देव का मजाक उड़ाया. उन्होंने अपने शो में एक कलाकार को कपिल देव का नक़ल करवा रहे थे.

उस कलाकार ने भी अपनी सभी सीमा लाँघ दी थी. उस शो के होस्ट ने लगातार कपिल देव का मजाक उड़ाया. इस शो में उन्होंने भारतीय पत्रकारों का भी जमकर मजाक उड़ाया. पाकिस्तान के फिक्सिंग का आरोप का जवाब देने वाले पत्रकारों को इस शो में निशाने पर रखा गया.

यहाँ देखें वीडियो

अब बांग्लादेश के खिलाफ खेलने उतरेगी पाकिस्तान

भारत और इंग्लैंड के मैच को लेकर पाकिस्तानी मीडिया ने उड़ाया दिग्गज कपिल देव का मजाक 2

इंग्लैंड में हो रहे इस विश्व कप में पाकिस्तान की टीम का सामना अब 5 जून को लॉर्ड्स के मैदान पर बांग्लादेश से है. इस मैच को जीतने के बाद भी पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल नहीं पहुँच पायेगी यदि इंग्लैंड की टीम अपना आखिरी मैच न्यूज़ीलैंड के खिलाफ जीत गयी. इसलिए पाकिस्तान के फैन्स इंग्लैंड के हारने की दुआ कर रहे है.