पाकिस्तानी मिस्ट्री गर्ल ने भारत के इस खिलाड़ी को मांगा अपने देश के लिए

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : इस भारतीय खिलाड़ी को पाकिस्तान टीम में देखना चाहती है एशिया कप की मिस्ट्री गर्ल 

WATCH : इस भारतीय खिलाड़ी को पाकिस्तान टीम में देखना चाहती है एशिया कप की मिस्ट्री गर्ल

2018 में संयुक्त अरब अमीरात में खेले गए एशिया कप के 14वें सीजन का सबसे बड़ा आकर्षण एक पाकिस्तानी मिस्ट्री गर्ल साबित हुई थी. इस पूरे टूर्नामेंट के दौरान पाकिस्तान का समर्थन करती हुई एक मिस्ट्री गर्ल पर कैमरामैन की खास नजरें रही थी. पहली बार भारत और पाकिस्तान के ग्रुप स्टेज के मैच के दिन यह मिस्ट्री गर्ल स्पॉट हुई थी. इसके बाद इन्हें एशिया कप 2018 के सभी मैच में देखा गया था.

रिजला रेहान के नाम से हुई थी पहचान

WATCH : इस भारतीय खिलाड़ी को पाकिस्तान टीम में देखना चाहती है एशिया कप की मिस्ट्री गर्ल 1

एशिया कप 2018 खत्म होने तक ये खूबसूरत पाकिस्तानी लड़की तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. मीडिया की कोशिश के बीच इस मिस्ट्री गर्ल की पहचान रिजला रेहान नाम से हुई जो पाकिस्तान की कराची की रहने वाली है.  रिजला रेहान पिछले कुछ सालों से दुबई अपने पति के साथ रह रही है.

विराट कोहली को मांगा अपने देश के लिए

WATCH : इस भारतीय खिलाड़ी को पाकिस्तान टीम में देखना चाहती है एशिया कप की मिस्ट्री गर्ल 2

इनदिनों रिजला रेहान इंग्लैंड एंड वेल्स में है और विश्व कप 2019 का लुफ्त उठा रही है. इसी बीच इंग्लैंड में ही स्पोर्ट्स तक के पत्रकार विक्रांत गुप्ता ने रिजला रेहान का एक इंटरव्यू लिया है.

अपने इस इंटरव्यू में रिजला रेहान ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की है और साथ ही उन्हें दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज भी बताया है. साथ ही उन्होंने मजाक में भी कहा है, कि वह विराट कोहली को अपने देश के लिए भारत से मांगना चाहती है.

 यहाँ क्लिक कर देखें रिजला रेहान का पूरा वीडियो 

 

सोशल मीडिया में करती रहती है तस्वीरें पोस्ट

Related posts