आज भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का एक रोमांचक मैच खेला गया, टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने पाकिस्तान को मात्र 83 रनों पर समेत दिया, पाकिस्तान की तरफ से सिर्फ सरफराज खान ही एक मात्र ऐसे बल्लेबाज थे, जिन्होंने थोड़ा सम्भल कर खेला और टीम को 25 रनों का योगदान दिया.

जबाब में बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने मात्र 8 रनों पर ही 3 विकेट गवां दिया, लेकिन उसके बाद विराट कोहली की 49 रनों की पारी और युवराज के महत्वपूर्ण पारी की बदौलत भारत ने ये मैच 5 विकेट शेष रहते ही जीत लिया.

 

पाकिस्तान की तरफ से तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए भारत के टॉप आर्डर को तहस नहस कर डाला, जिसके बाद मैच के बाद भारतीय दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने जमकर आमिर की तारीफ किया और खुद को आमिर का प्रसंशक बताया.

विराट ने पाकिस्तानी स्पीड स्टार मोहम्मद आमिर की तारीफ करते हुए कहा कि “वे एक विश्वस्तरीय गेंदबाज हैं, उन्होंने काफी अच्छी गेंदबाजी की.”

विराट ने आगे आमिर की तारीफ़ के पुल बाँधते हुए कहा- “आमिर के खिलाफ खेलकर मुझे  काफी मजा आया, मैं उन्हें बधाई देना चाहता हूं.”



  • SHARE
    मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.

    Related Articles

    हमारी बल्लेबाजी अच्छी नहीं थी : अश्विन

    पुणे, 21 मई; इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली हार के बाद प्लेऑफ से बाहर हुई किंग्स...

    फ्रेंच ओपन से बाहर हुए राओनिक

    मेड्रिड, 21 मई; कनाडा के अग्रणी पुरुष टेनिस खिलाड़ी मिलोस राओनिक ने साल के दूसरे ग्रैंड स्लैम-फ्रेंच ओपन से नाम वापस ले लिया है। समाचार...

    इन 5 परेशानियों से गुजर रहा है WWE, जल्द पाना होगा पार वर्ना गिरेगी...

    पिछले कुछ समय से WWE दिक्कतों का सामना कर रही है। कंपनी दर्शकों को वह दिखाने में असफ़ल रही है, जिसकी फैन्स चाह रखते...

    किंग्स XI पंजाब के खराब प्रदर्शन के बाद अब प्रीति ने अगले साल आईपीएल...

    आईपीएल भी बाकी टूर्नामेंट्स की तरह ही है. धीरे-धीरे एक-एक टीम इस टूर्नामेंट से बहर होती जाती है. अंतिम में वहीं टीमें बचती हैं...

    अगर अगले आईपीएल RCB कोहली की जगह इस खिलाड़ी को बना दे कप्तान,तो बदल...

    विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी को एक बार फिर निराशा हाथ लगी। विराट कोहली पिछले आठ साल से आरसीबी के कप्तान हैं। लेकिन...