पत्नी के साथ बदतमीजी कर रहे थे पाकिस्तानी, हर्शल गिब्स ने खोया था आपा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पत्नी के साथ बदतमीजी कर रहे थे पाकिस्तानी, हर्शल गिब्स ने खोया था आपा और किया था कुछ ऐसा 

पत्नी के साथ बदतमीजी कर रहे थे पाकिस्तानी, हर्शल गिब्स ने खोया था आपा और किया था कुछ ऐसा

इनदिनों स्पोर्ट्स मीडिया में साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज ओपनर बल्लेबाज हर्शल गिब्स सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल उनके सुर्खियों में बने रहने का कारण पाकिस्तान में घटी 2007 की घटना को याद करना है. जब उन पर 2 टेस्ट मैचों का बैन लगा था. दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने उनके इस बैन का कारण पूछा, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया में इसका कारण बताया है.

दर्शकों पर अपशब्दों का इस्तेमाल करने के चलते लगा था बैन

पत्नी के साथ बदतमीजी कर रहे थे पाकिस्तानी, हर्शल गिब्स ने खोया था आपा और किया था कुछ ऐसा 1 साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज हर्शल गिब्स ने लंबे समय बाद इस बात से पर्दा उठाया कि आखिर क्यों 2007 में पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के बाद उन पर दो टेस्ट मैच का बैन लगाया गया था. दरअसल सोशल मीडिया पर एक फैन ने उनसे उस घटना के बारे में पूछा, जिसके बाद गिब्स ने उस घटना के बारे में बताया कि 2007 में पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के दौरान गिब्स ने पा‌किस्तानी फैंस के खिलाफ अपशब्‍दों का इस्तेमाल किया था. उन्हाेंने खुलासा ‌किया कि वे लोग खिलाड़ियों के देखने वाली जगह के सामने से उनके बेटे और पत्नी को उनकी सीट से हटा रहे थे. जिसके बाद गिब्स‍ ने अपना आपा खो दिया था और अपशब्दों का इस्तेमाल किया. इसी बात पर उन्हें 2 टेस्ट के लिए निलंबित किया गया था. हर्शल गिब्स ने इस बैन के खिलाफ अपील की थी, मगर आईसीसी ने उसे भी खारिज कर दिया था.

शानदार रहा है हर्शल गिब्स का क्रिकेट करियर

पत्नी के साथ बदतमीजी कर रहे थे पाकिस्तानी, हर्शल गिब्स ने खोया था आपा और किया था कुछ ऐसा 2
बता दें, कि हर्शल गिब्स साउथ अफ्रीका के एक बहुत अच्छे क्रिकेटर रहे हैं. उन्होंने अफ्रीका के लिए 90 टेस्ट मैच खेले. जिसमे उन्होंने 41.95 की औसत से 6167 रन बनाये हैं. वहीं उन्होंने अपने वनडे क्रिकेट करियर के 248 मैचों में 36.13 की औसत से 8094 रन बनाये हैं. वह वर्तमान में सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं.

Related posts