पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का भारत की मेजबानी करने को लेकर आया बड़ा बयान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का भारत की मेजबानी करने को लेकर आया बड़ा बयान 

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का भारत की मेजबानी करने को लेकर आया बड़ा बयान
photo credit : Getty images

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड हाल ही में पाकिस्तान में इंटरनेशनल क्रिकेट को बहाल करने के लिए उठाए गए कदम को लेकर बहुत खुश है। हाल ही में पाकिस्तान में पाकिस्तान और विश्व इलेवन के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का सफलतापूर्वक आयोजन हुआ। इस सफलता से पाकिस्तान की टीम के साथ ही बोर्ड भी बेहद ही खुश है। अब पाकिस्तान को धीरे-धीरे एक बार फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट का आयोजन पाकिस्तान में नजर आ रहा है।

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का भारत की मेजबानी करने को लेकर आया बड़ा बयान 1

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज को बीसीसीआई द्वारा भारतीय टीम को पाकिस्तान में भेजने की उम्मीद

पाकिस्तान में क्रिकेट नहीं हुए कई साल बीत गए हैं। और साथ ही भारत के साथ पाकिस्तान की द्विपक्षीय सीरीज को लेकर भी बहुत समय हो गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड भारत के साथ सीरीज को लेकर लगातार प्रयास कर रहा है, लेकिन भारत सरकार की अनुमति के बिना बीसीसीआई इस मामलें में कोई भी कदम उठाने के मूड़ में नहीं है। लेकिन वहीं पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने बीसीसीआई द्वारा भारतीय टीम को पाकिस्तान में भेजने का पूरा विश्वास है।

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का भारत की मेजबानी करने को लेकर आया बड़ा बयान 2

इंडीपेंडेंस कप की सफलता के बाद बीसीसीआई भेजेगी भारतीय टीम

भले ही बीसीसीसीआई ने अभी तक तो पाकिस्तान से सीरीज खेलने को लेकर कोई संकेत नहीं दिया है लेकिन पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद को तो यहां तक उम्मीद है कि भारतीय टीम को बीसीसीआई पाकिस्तान में भेजेगी।पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने इसको लेकर कहा कि “मुझे पूरा यकिन है कि बीसीसीआई इंडिपेंडेस कप की सफलता के बाद भारतीय टीम को यहां भेजने पर विचार करेगी। उनके खिलाड़ियों को यहां पर खेलने में दिलचस्पी भी है।”

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का भारत की मेजबानी करने को लेकर आया बड़ा बयान 3

भारत सरकार ने पाकिस्तान के साथ क्रिकेट रिश्तों पर लगा रखी है रोक

भारत पाकिस्तान के बीच सीमा पर तनाव और आतंकवादी गतिविधियों से भारत सरकार ने पाकिस्तान के साथ क्रिकेट रिश्तों से दूरी बना के रखी है। भारत सरकार फिलहाल तो पाकिस्तान के साथ कोई भी द्विपक्षीय सीरीज को लेकर रोक लगाकर रखी है।

भारत सरकार के इस सख्त रवैये से बीसीसीआई भी पाकिस्तान के साथ सीरीज को लेकर कोई पहल नहीं कर रही है। बीसीसीआई इसको लेकर कोई भी खतरा मोल लेने को तैयार नहीं है।

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का भारत की मेजबानी करने को लेकर आया बड़ा बयान 4

 

Related posts

Leave a Reply