सानिया मिर्जा ने भारत के दामाद बनने से पहले, ट्वीट कर ली हसन अली की चुटकी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत के दामाद बनने से पहले, सानिया मिर्जा ने ट्वीट कर ली हसन अली की चुटकी 

भारत के दामाद बनने से पहले, सानिया मिर्जा ने ट्वीट कर ली हसन अली की चुटकी

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली की शादी की चर्चा के बारे में तो आपने सुन ही रखा होगा कि वह दुबई की रहने वाली भारतीय लड़की, शामिया आरज़ू के साथ मंगलवार यानि आज निकाह करने वाले हैं। हर कोई इस जोड़े को बधाई दे रहा है इसी क्रम में टेनिस सनसनी और पाकिस्तान की बहू बन चुकी सानिया मिर्जा ने हसन अली के बैचलर नाइट की फोटो पर ट्वीट कर तेज गेंदबाज़ को बधाई दी है।

हसन अली के पोस्ट पर सानिया मिर्जा ने ट्वीट कर दी हसन अली को बधाई

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने सोशल मीडिया पर अपनी बैचलर नाइट की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, बैचलर जिंदगी की आखिरी रात, अब आगे देखते हैं….

इसपर पाकिस्तान की बहू बन चुकी सानिया मिर्जा ने हसन अली के उस ट्वीट पर पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने हसन अली से खास अपील की। उन्होंने लिखा, बधाई हो हसन अली आप दोनों जिंदगीभर खुश रहे हम यह कामना करते हैं, इस बार आपको हमें नंदों जैसा ट्रीट करना होगा।

हसन अली की मंगेतर को नहीं पसंद है क्रिकेट

सानिया मिर्जा

पाकिस्तान के गेंदबाज हसन अली, भारतीय हसीना शामिया आरजू को दिल दे बैठे हैं। उनकी मंगेतर का नाम सामिया आरजू है और वह एक फ्लाइट इंजीनियर हैं, जो अमीरात एयरलाइंस से जुड़ी हुई है।

उसकी नौकरी दुबई से बाहर है और यहीं पर दोनों की मुलाकात हुई। एक साल पहले उनकी मुलाकात हुई और उनकी दोस्ती बढ़ती गई और उन्होंने अब शादी करने का फैसला कर लिया है।

हसन अली ने स्वीकार किया कि उसके मंगेतर को क्रिकेट के बारे में कुछ खास जानकारी नहीं है और वह इसे पसंद भी नहीं करती हैं। लेकिन यह पहली बार नहीं है जब हमने क्रिकेटरों की मंगेतर या पत्नी को के खेल में दिलचस्पी न हो बल्कि ऐसे तमाम उदाहरण सामने आ चुके हैं जहां पति-पत्नी खेल के बारे में बहुत कुछ नहीं जानते हैं। इसलिए हसन अली इसके लिए खासा परेशान नहीं हैं।

25 वर्षीय हसन अली ने कहा, ‘वह क्रिकेट के बारे में कुछ नहीं जानती और उसे यह पसंद भी नहीं है। उनका पहला पसंदीदा क्रिकेटर हसन अली ही है।’

Related posts