घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर खुश हैं पाकिस्तान के जाफर गोहर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

1 मैच खिलाने के बाद कर दिया गया था इस खिलाड़ी को बाहर, 4 साल बाद अब किया कुछ ऐसा चयनकर्ता खुद दे रहे जगह 

1 मैच खिलाने के बाद कर दिया गया था इस खिलाड़ी को बाहर, 4 साल बाद अब किया कुछ ऐसा चयनकर्ता खुद दे रहे जगह

पाकिस्तान क्रिकेट में भी क्रिकेट की जबरदस्त प्रतिभा मौजूद है। पाकिस्तान में प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की कोई कमी नहीं है। जिसमें कई खिलाड़ियों ने तो अपनी इसी प्रतिभा को नमूना इंटरनेशनल क्रिकेट में लगातार दिखाने में कामयाब रह तो कुछ खिलाड़ियों को प्रतिभा दिखाने का ज्यादा मौका ही नहीं मिला।

पाकिस्तान ने युवा खिलाड़ी जाफर गोहर को 1 वनडे खिलाने के बाद नहीं दिया मौका

ऐसे ही खिलाड़ी पाकिस्तान की क्रिकेट में लाहौर के जाफर गोहर मौजूद है। 24 साल के जाफर गोहर को पाकिस्तान क्रिकेट टीम में डेब्यू का मौका तो मिला लेकिन 1 वनडे मैच खिलाने के बाद उन्हें फिर कभी शामिल नहीं किया।

1 मैच खिलाने के बाद कर दिया गया था इस खिलाड़ी को बाहर, 4 साल बाद अब किया कुछ ऐसा चयनकर्ता खुद दे रहे जगह 1

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए युवा स्पिन गेंदबाज जाफर गोहर को 2015 में एक वनडे मैच खेलने का मौका मिला था। जिसमें उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ दो विकेट भी हासिल किए थे लेकिन उस मैच के बाद उन्हें दोबारा कभी टीम में नहीं चुना गया है।

पाकिस्तान के युवा फिरकी गेंदबाज घरेलू ट्रॉफी में कर रहे हैं धमाल

जाफर गोहर को उस मैच के बाद इंटरनेशनल मैच में कभी मौका नहीं मिला और वो घरेलू क्रिकेट में अपनी गेंदबाजी से लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन उनकी तरफ पीसीबी की नजर नहीं जा रही है।

1 मैच खिलाने के बाद कर दिया गया था इस खिलाड़ी को बाहर, 4 साल बाद अब किया कुछ ऐसा चयनकर्ता खुद दे रहे जगह 2

पीसीबी के घरेलू क्रिकेट की टूर्नामेंट कैद-ए-आजम ट्रॉफी इन दिनों खेली जा रही है जहां जाफर गोहर ने अपनी फिरकी से खूब धमाल किया। जाफर गोहर ने सेन्ट्रल पंजाब पाकिस्तान के लिए खेलते हुए नोर्थर्न के खिलाफ शानदार गेंदबाजी कर पूरे मैच में 7 विकेट हासिल किए।

जाफर गोहर ने इस प्रदर्शन के बाद ऐसे जताई खुशी

जाफर गोहर ने इस मैच की पहली पारी में जहां 4 विकेट हासिल किए तो दूसरी पारी में जाफर ने 3 विकेट लेकर अपनी टीम को नोर्थर्न के खिलाफ पारी और 100 से जीत दिलायी।

जाफर ने अपने इस योगदान के बाद जबरदस्त खुशी जतायी और ट्वीट में एक विकेट लेते हुए वीडियो को शेयर किया है। साथ ही ट्वीट में लिखा है कि सेन्ट्रल पंजाब के लिए जीत। टीम की जीत में योगदान देने के लिए बहुत ही खुश हूं। मेरे लिए मैच में कुल 7 विकेट रहे। मैं अपने एक्शन को और ज्यादा बाहर ला रहा हूं। अपने कौशल पर वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहा हूं। ये बहुत अच्छा लगता है जब आपकी कड़ी मेहनत काम आती है।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts