पाकिस्तान के उमर अकमल को बेंटले कार के साथ फोटो शेयर करना पड़ा महंगा, ट्वीटर पर किया जा रहा है जमकर ट्रोल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान के उमर अकमल को बेंटले कार के साथ फोटो शेयर करना पड़ा महंगा, ट्वीटर पर किया जा रहा है जमकर ट्रोल 

पाकिस्तान के उमर अकमल को बेंटले कार के साथ फोटो शेयर करना पड़ा महंगा, ट्वीटर पर किया जा रहा है जमकर ट्रोल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रतिभाशाली बल्लेबाजों में से एक माने जाने वाले उमर अकमल इन दिनों पाकिस्तान की टीम से बाहर हैं। पाकिस्तान की टीम से बाहर रहने के बाद भी उमर अकमल आए दिन किसी ना किसी कारण चर्चा में रहते हैं।उमर अकमल इन दिनों पाकिस्तान की टीम में वापसी के लिए इंग्लैंड में जमकर पसीना बहा रहे हैं। साथ ही पाकिस्तान क्रिकेट गलियारें ये ऐसी खबर भी आ रही है कि उमर अकमल को फिर से टीम में शामिल करने पर विचार किया जा रहा है।

पाकिस्तान के उमर अकमल को बेंटले कार के साथ फोटो शेयर करना पड़ा महंगा, ट्वीटर पर किया जा रहा है जमकर ट्रोल 1

पाकिस्तान की टीम में वापसी के लिए उमर अकमल बहा रहे हैं पसीना

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में हुई आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए उमर अकमल को पाकिस्तानी टीम में चुना गया था लेकिन कुछ दिनों बाद ही उमर अकमल को अपनी फिटनेस टेस्ट में सफल नहीं हो पाने के कारण बाहर का रास्ता दिखा दिया। उमर अकमल अपने फिटनेस टेस्ट में असफल होने के बाद से पाकिस्तान की टीम में वापसी के लिए इंग्लैंड में जमकर अभ्यास कर रहे हैं। अकमल की परेशानी यहीं पर खत्म नहीं हुई है उन्हें हाल ही में फिटनेट के कारण पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अनुबंध से भी बाहर कर दिया है।उमर अकमल के 27वें जन्मदिन पर जाने उनके बारे में कुछ अनसुनी बातें

पाकिस्तान के उमर अकमल को बेंटले कार के साथ फोटो शेयर करना पड़ा महंगा, ट्वीटर पर किया जा रहा है जमकर ट्रोल 2

उमर ने बेंटले कार के साथ की फोटो शेयर

पाकिस्तान की टीम में एक समय उमर अकमल को सबसे काबिल बल्लेबाज मान लिया गया था। उमर अकमल ने अपने प्रदर्शन से अपने शुरूआती करियर में बहुत प्रभावित किया था। लेकिन इसके बाद लगातार फ्लॉप होते गए । पाकिस्तान की टीम में एक बार फिर से वापसी करने को बेताब  उमर अकमल इंग्लैंड में इन दिनों अपनी फिटनेट पर काम कर रहे हैं। इसी दौरान उमर अकमल ने ट्वीटर पर बेंटले कार के साथ एक फोटो शेयर कर दी है जिसके साथ लिखा कि कड़ी मेहनत के बाद इंग्लैंड में मस्ती करते हुए जिससे फैंस उनकी जमकर खिंचाई कर रहे हैं।

उमर को बेंटले कार के साथ फोटो शेयर करना पड़ रहा है भारी

उमर अकमल ने ये ट्वीट तो क्या कर दिया है मानों उन्होनें आफत मोल ली है। इसको लेकर उमर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक ट्वीटर यूजर लतीफ ने लिखा “तुम और कड़ी मेहनत हाहाहाहाहा….” वहीं एक यूजर जय कृष्णा ने लिखा कि “तुम्हारे पास इतनी महंगी कार खरिदने के पैसे कहां से आए। मुझे लगता है कि तुमने किसी और की कार के सामने खड़े रहकर फोटो खिंचवायी है।” एक अन्य यूजर ने लिखा “कौनसा हार्डवर्क अनुबंध तो तुम्हारा हो नहीं पाया।” एक और यूजर से लिखा “टीम के साथ अनुबंध तो तुम्हारा हुआ नहीं और फिटनेस तुम्हारी खराब चल रही है।” एक यूजर खुर्रम ने लिखा “अब कार ड्राइवर के लिए हार्डवर्क करो। क्रिकेट में तो तुम्हारा भविष्य अब नहीं रहा।”

पाकिस्तान के उमर अकमल को बेंटले कार के साथ फोटो शेयर करना पड़ा महंगा, ट्वीटर पर किया जा रहा है जमकर ट्रोल 3

Related posts