वूमेन टी-20 वर्ल्ड कप : पेसर शिखा पाण्डेय ने शेफाली की बल्लेबाज़ी पर खोला राज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वूमेन टी-20 वर्ल्ड कप: पेसर शिखा पाण्डेय ने खोला राज हरमनप्रीत ने शेफाली को दे रखी है ये छुट 

वूमेन टी-20 वर्ल्ड कप: पेसर शिखा पाण्डेय ने खोला राज हरमनप्रीत ने शेफाली को दे रखी है ये छुट

वूमेन टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम धमाल मचा रही है. युवा बल्लेबाज़ शेफाली वर्मा ने अपने आप को हर मौके पर खरा साबित किया है. बांग्लादेश के खिलाफ खेले गये हालिया मुकाबले में शेफाली ने 17 गेंदों में  ताबड़तोड़ 39 रन बनाये, जिसमे की 4 छक्के शामिल थे . इस मैच को भारतीय टीम ने 18 रन से जीत लिया .अब टीम की पेसर शिखा पाण्डेय ने शेफाली वर्मा पर बड़ा खुलासा किया है.

सोमवार को अनुभवी पेसर शिखा पाण्डेय ने बताया कि टीम मैनेजमेंट ने शेफाली वर्मा को खुलकर बल्लेबाजी करने के लिए अपनी तरफ से खुली छूट दी है. शेफाली बिना  किसी दबाव के टीम के लिया तेज़ी से रन बनाने के लिए आज़ाद है. इसी के चलते टीम ने बांग्लादेश को आसानी से मात दी .142 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश टीम 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 124 रन पर ढेर हो गयी और भारतीय टीम ने यह मैच 18 रन से जीत लिया.

वूमेन टी-20 वर्ल्ड कप: पेसर शिखा पाण्डेय ने खोला राज हरमनप्रीत ने शेफाली को दे रखी है ये छुट 1

 

वर्मा इस वर्ल्ड कप में एक उभरती हुई सितारा नजर आ रही है. वहीं ऑस्ट्रेलिया महिला टीम की जेमिमा रोड्रीगेज़ ने भी 34 गेंद पर 37 रन बनाते हुए अपने खेल से सभी को लुभाया है. पाण्डेय ने अपनी यह बात रखते हुए कहा कि हम आगे भी इन दोनों युवा जोड़ो के शानदार खेल को ऑस्ट्रेलिया में देखेंगे.

30 वर्षीय बकौल पाण्डेय ,

“हमने शेफाली को किसी भी तरह के बदलाव के लिया नही कहा है. 16 साल की उम्र में वह अपना शानदार खेल दिखा रही है, जबकि इस उम्र में मैंने क्रिकेट का अभ्यास शुरू किया था. उसके पास किसी भी तरह का दबाव नही है. शिखा पाण्डेय ने बांग्लादेश के खिलाफ इस मैच में 14 रन देकर 2 विकेट हासिल किया था.”

वूमेन टी-20 वर्ल्ड कप: पेसर शिखा पाण्डेय ने खोला राज हरमनप्रीत ने शेफाली को दे रखी है ये छुट 2

वहीं कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि ओपनर स्मृति मंधाना जो कि बीमार होने के चलते सोमवार के मुकाबले में शामिल नही रह सकी, वह न्यूजीलैंड के खिलाफ अगले मुकाबले में जरुर टीम में मौजूद रहेंगी.

Related posts