टीम में वापस आने के लिए हार्दिक पांड्या कर रहें कड़ी मेहनत, देखें विडियो
Connect with us

क्रिकेट

भारतीय टीम से बाहर किये जाने के बाद हार्दिक पांड्या ने किया कुछ ऐसा चयनकर्ताओं को देनी ही होगी टीम में जगह

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं. एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद टीम से बाहर हुआ ये खिलाड़ी अब टीम में वापसी करने के लिए मेहनत कर रहा है. बता दें, वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट, वनडे और टी20 टीम से बाहर रहने के बाद वो ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भी टीम में वापसी नहीं कर सके हैं.

टीम सिलेक्शन के बाद बताया गया था कि पांड्या अभी पूरी तरह फिट नहीं हैं इसलिए ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में उन्हें नहीं चुना गया है.अब पांड्या फिट होने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने अपनी ट्रेनिंग के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

मंगलवार को वीडियो शेयर करते हुए पांड्या ने लिखा, ‘कड़ी मेहनत के साथ कोई लिमिट नहीं होती.’

हार्दिक की जगह क्रुणाल पांड्या है टी-20 टीम में 

हार्दिक के अलावा उनके भाई क्रुणाल पंड्या भी हरफनमौला की हैसियत से क्रिकेट खेलते हैं. क्रुणाल स्पिन गेंदबाजी के अलावा धमाकेदार बल्‍लेबाजी करने में भी माहिर हैं.

क्रिकेट जगत में यह चर्चा आम है कि पठान भाइयों (इरफान और यूसुफ) की तरह पंड्या भाई भी एक दिन भारत के लिए साथ में इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे.

 

 

View this post on Instagram

Training hard ? every yard ? #RoadToRecovery

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

क्रुणाल पंड्या का चयन भारतीय टीम के टी-20 टीम के लिए हुआ है. हार्दिक ने लिखा था, ‘भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए बधाई भाई. तुम पर गर्व है, बहुत-बहुत प्यार!’

इस ट्वीट के साथ हार्दिक ने तस्वीर भी शेयर की जिसमें क्रुणाल और हार्दिक एक-दूसरे के साथ गले से गले लगकर खड़े हैं.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Must See

More in क्रिकेट