हार्दिक पांड्या हुए फिटनेस टेस्ट में फेल, भारत ए टीम से बाहर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हार्दिक पंड्या फिटनेस टेस्ट में हुए फेल, न्यूज़ीलैंड ए दौरे से हुए बाहर ये खिलाड़ी लेगा उनकी जगह 

हार्दिक पंड्या फिटनेस टेस्ट में हुए फेल, न्यूज़ीलैंड ए दौरे से हुए बाहर ये खिलाड़ी लेगा उनकी जगह

भारतीय क्रिकेट टीम जनवरी के आखिर में 6 हफ्तों के लिए न्यूजीलैंड दौरे पर जाने वाली है. न्यूजीलैंड दौरे से पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका हार्दिक पांड्या के रूप में लगा है. असल में हार्दिक मुंबई में हुए अनिवार्य फिटनेस टेस्ट को पास करने में असफल हो गए हैं. अब खबर आ रही है कि हार्दिक की जगह भारत ए टीम के साथ ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर को टीम में शामिल किया जा सकता है.

हार्दिक पांड्या फिटनेस टेस्ट में हुए फेल

हार्दिक पांड्या

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने आखिरी बार साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 मैच खेले थे. इसके बाद लंदन में उनकी सर्जरी हुई थी. इसके बाद हार्दिक को बिना घरेलू क्रिकेट खेलाए, टीम मैनेजमेंट ने न्यूजीलैंड दौरे के लिए इंडिया ए टीम में शामिल कर लिया.

लेकिन अब मुंबई में हुए अनिवार्य फिटनेस टेस्ट में हार्दिक फेल हो गए जिसके चलते उन्हें इंडिया ए के साथ न्यूजीलैंड दौरे से बाहर कर दिया गया है. आपको बता दें, हार्दिक को काफी समय से कमर के निचले हिस्से में तकलीफ है, विश्व कप के दौरान भी खिलाड़ी दर्द से जूंझता नजर आया था. इसके बाद मैनेजमेंट ने खिलाड़ी को ब्रेक दिया था. हालांकि अब हार्दिक की फिटनेस टीम इंडिया के लिए बड़ी समस्या बन सकती है.

विजय शंकर को किया गया टीम में शामिल

हार्दिक पंड्या फिटनेस टेस्ट में हुए फेल, न्यूज़ीलैंड ए दौरे से हुए बाहर ये खिलाड़ी लेगा उनकी जगह 1

हार्दिक पांड्या के फिटनेस टेस्ट में फेल होने के बाद तमिलनाडु के कप्तान विजय शंकर को भारत ए के टीम में शामिल कर लिया गया है. विजय शंकर को विश्व कप में अंगूठे की इंजरी के चलते भारत वापसी करनी पड़ी थी. हालांकि खिलाड़ी फिट होकर अपनी घरेलू टीम के साथ लगातार खेल रहा है.

भारत ए के साथ जुड़ते हुए विजय शंकर, न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारत ए के साथ उड़ान भरेंगे. वॉर्म-अप गेम्स, तीन लिस्ट ए गेम्स और दो चार दिवसीय ‘टेस्ट’ खेलेंगे. इंडिया ए की टीम 22 , 24 और 26 जनवरी को न्यूजीलैंड की ए टीम के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी. इस वनडे सीरीज के बाद 30 जनवरी से इंडिया ए और न्यूजीलैंड ए के बीच दो मैचों की अनधिकारिक टेस्ट सीरीज खेली जाएगी.

Related posts