केदार जाधव के प्रदर्शन पर बोले हार्दिक पंड्या | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

केदार जाधव के प्रदर्शन पर बोले हार्दिक पंड्या 

केदार जाधव के प्रदर्शन पर बोले हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या के साथ ही इस सीरीज में एक खोज की तरह उभरे केदार जाधव ने सभी को अपने प्रदर्शन से चौकाया है, जाधव इस सीरीज में अमित मिश्रा के बाद दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज़ साबित हुए है.

जाधव ने इससे पहले प्रथम श्रेणी क्रिकेट में केवल एक विकेट हासिल किया था, लेकिन कप्तान धोनी जिसे छू लेते है, वह सोने में तब्दील हो जाता है. कुछ इसी तरह जाधव इस सीरीज में अपने प्रदर्शन से साबित हुए है, उन्होंने तीन मैचों में 10 ओवर गेंदबाज़ी की है और अभी तक वह छह विकेट चटका चुके है.

यह भी पढ़े: हार्दिक पंड्या ने बताया विराट और धोनी में कौन है भारतीय टीम का पसंदीदा कप्तान

केदार जाधव के पार्ट टाइम गेंदबाज़ी प्रदर्शन से हार्दिक का काम आसान कर दिया है. इस पर हार्दिक ने कहा,

”जाधव ने टीम के लिए छटे गेंदबाज की भूमिका के रोल को पूरी जिम्मदारी से निभाया है. हमारे लिए जीत काफी ज़रूरी है और हम केवल एक मैच के हिस्साब से नहीं बल्कि पूरी सीरीज को देखते है और प्लानिंग करते है. कीवी टीम इस प्रारूप की स्ट्रोंग टीम है, उनके खिलाफ मैच के अनुसार प्लान बनाना पड़ता है.”

पंड्या और जाधव दोनों खिलाड़ियों ने ऑल राउंडर की भूमिका टीम में बखूबी निभाई है, टीम में बतौर ऑल राउंडर अनुभव की काफी कमी थी, लेकिन इन दोनों युवा खिलाड़ियों ने किसी की कमी नहीं खलने दी.

भारत इस सीरीज में 2-1 से आगे है, और इसका सबसे बड़ा कारण है इन दोनों का प्रदर्शन. टीम इंडिया को अभी इस श्रृंखला में दो मैच और खेलने है.

यह भी पढ़े: विराट कोहली ने खेली 154 रनों की नाबाद पारी, लेकिन सहवाग ने लगा दिया कोहली पर ये बड़ा इल्जाम

श्रृंखला का चौथा मैच कल रांची में खेला जाना है, जोकि कप्तान धोनी का घरेलू मैदान भी है. धोनी ने अभी तक अपने घरेलू मैदान पर कोई बड़ी पारी नहीं खेली है, और रांची के लोग भी चाहेंगे कप्तान एक बड़ी पारी खेलेंगे.

Related posts