14.5 ओवर में बड़ा शॉट खेलने की चक्कर में हार्दिक पांड्या के हाथ से छुटा बल्ला

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : 14.5 ओवर में बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में हार्दिक पांड्या के हाथ से छुटा बल्ला फिर हुआ कुछ ऐसा 

वीडियो : 14.5 ओवर में बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में हार्दिक पांड्या के हाथ से छुटा बल्ला फिर हुआ कुछ ऐसा

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा टी-20 मैच रविवार को खेला गया था. इस मुकाबले को न्यूजीलैंड की टीम ने 4 रन के अंतर से जीत लिया था और इस सीरीज को 2-1 के अंतर से जीत लिया था.

वीडियो : 14.5 ओवर में बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में हार्दिक पांड्या के हाथ से छुटा बल्ला फिर हुआ कुछ ऐसा 1

इस मैच का टॉस भारत की टीम ने जीता था और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 212 रन बनाये थे. इस लक्ष्य के जवाब में भारत की टीम निर्धारित 20 ओवर में मात्र 208 रन ही बना पाई थी.

हार्दिक पांड्या ने खेली थी 21 रन की तूफानी पारी 

वीडियो : 14.5 ओवर में बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में हार्दिक पांड्या के हाथ से छुटा बल्ला फिर हुआ कुछ ऐसा 2

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने इस मैच में एक तूफानी 11 गेंदों पर 21 रन की पारी खेली. उन्होंने अपनी इस विस्फोटक पारी के दौरान 1 चौका व 2 छक्के लगाये थे.

आउट होते वक्त हार्दिक के हाथ से छुटा बल्ला 

वीडियो : 14.5 ओवर में बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में हार्दिक पांड्या के हाथ से छुटा बल्ला फिर हुआ कुछ ऐसा 3

स्कॉट कुलिगनन न्यूजीलैंड की पारी का 15वां ओवर लेकर आ रहे थे. उनके इस ओवर की पांचवी गेंद पर स्ट्राइक में हार्दिक पांड्या थे.

हार्दिक उनकी इस गेंद पर मिडविकेट के ऊपर से छक्का लगाना चाहते थे, लेकिन शॉट खेलते ही उनके हाथ से बल्ला छुट गया और गेंद का संपर्क बल्ले के साथ अच्छे से नहीं हो पाया.

गेंद हार्दिक पांड्या के बल्ले का ऊपरी किनारा लेकर मिड ऑफ़ पर फील्डिंग कर रहे कप्तान केन विलयमसन के हाथों में चली गई और हार्दिक पांड्या को अपना विकेट गंवाना पड़ा.

वहीं दूसरी तरह उनके हाथ से छुटा बल्ले विकेट के पीछे की तरफ चला गया. हालाँकि, गनीमत रही, कि उनके द्वारा छुटा बल्ला किसी न्यूजीलैंड खिलाड़ी को नहीं लगा.

यहाँ क्लिक कर देखें हार्दिक के आउट होने का वीडियो 

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं, कि कैसे भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या आउट हुए और कैसे उनके हाथ से बल्ला छुट गया.

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें. 

Related posts