भारत में पैनिक बटन बहुत जल्दी दबाया जाता है : विराट कोहली

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

तीसरे मैच से पहले विराट कोहली ने रोहित शर्मा की चोट पर दी ये जानकारी, कहा आलोचकों से फर्क नहीं पड़ता 

तीसरे मैच से पहले विराट कोहली ने रोहित शर्मा की चोट पर दी ये जानकारी, कहा आलोचकों से फर्क नहीं पड़ता

मुंबई में पहले वनडे की हार के बाद भारतीय टीम के मैनेजमेंट के फैसलों की कड़ी आलोचना हुई थी. दरअसल, कप्तान कोहली ने अपनी नंबर-3 की पोजीशन केएल राहुल को दे दी थी और खुद नंबर-4 की पोजीशन पर बल्लेबाजी करने आए थे. टीम कॉम्बिनेशन को लेकर फैंस ने सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल उठाए थे, अब उन्ही फैंस को विराट कोहली ने राजकोट वनडे जीत के बाद जवाब दिया है.

पैनिक बटन बहुत जल्दी दबाया जाता

विराट

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से जब पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में फैंस की टीम कॉम्बिनेशन की चार्चओं के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा,  “हम सोशल मीडिया के दिनों में रहते हैं, इसलिए किसी भी निर्णय पर बहुत सी चर्चा होती है और पैनिक बटन बहुत जल्दी दबाया जाता है. 

हम ठीक से जानते हैं कि हम चेंज रूम में क्या कर रहे हैं. बाहर की तरफ बहुत घबराहट है, लेकिन हम वास्तव में इस पर ध्यान केंद्रित नहीं करते हैं.”

उम्मीद है रोहित अगला मैच खेलेंगे

तीसरे मैच से पहले विराट कोहली ने रोहित शर्मा की चोट पर दी ये जानकारी, कहा आलोचकों से फर्क नहीं पड़ता 1

रोहित शर्मा की चोट के बारे में बात करते हुए कोहली ने कहा, “रोहित को बाएं कंधे पर चोट आई है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह ज्यादा गंभीर है. मुझे उम्मीद है कि वह हमारे लिए अगला मैच खेलेंगे.” 

बता दें, कि रोहित शर्मा फील्डिंग के दौरान बाउंड्री लाइन पर चोटिल हो गए थे. अपनी इस चोट के बाद वह पूरे मैच के दौरान फील्डिंग भी नही कर पाए थे.

30 से 40 ओवर के बीच 3 विकेट गंवाना पड़ा महंगा 

तीसरे मैच से पहले विराट कोहली ने रोहित शर्मा की चोट पर दी ये जानकारी, कहा आलोचकों से फर्क नहीं पड़ता 2

स्टीव स्मिथ ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में मार्नस लाबूशेन की तारीफ करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि अपने वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के पहली पारी में मार्नस लाबुशेन ने काफी अच्छा खेला. वह आज रात असाधारण रूप से अच्छे दिख रहे थे. उन्होंने जोरदार प्रहार भी किये और विकेटों के बीच दौड़ लगकर रन भी लिए थे. 

एक समय हम चेस में काफी अच्छे दिख रहे थे, लेकिन 30 से 40 ओवर के बीच हमने अपने 3 विकेट खो दिए, जो हमारी हार का एक बड़ा कारण रहा है. मेरे लिए अच्छा रहता, कि मैं कुछ देर और बल्लेबाजी करता.”

 

Related posts