वीडियो : पृथ्वी शॉ के थ्रो से डरे कप्तान ऋषभ पंत, अंतिम समय पर ऐसे किया बचाव 1

पंजाब किंग्स की पारी के दूसरे ओवर के दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ जिससे कप्तान ऋषभ पंत ड़र जाते हैं और वो मैदान पर ही बैठ जाते हैं. हुआ यूं कि पारी के दूसरे ओवर में मार्कस स्टोइनिस की गेंद पर मयंक अग्राल द्वारा करारा शॉट खेला गया.

पंजाब की पारी के दूसरे ओवर में हुआ ये वाक्याः

शाट सीधा बाउंड्री लाइन पर खड़े पृथ्वी शॉ के हाथों में चला गई थी, हालांकि मयंक अग्रवाल ने साट मारते ही दो रन की काल कर दी थी जिससे पृथ्वी शा ने फुर्ती दिखाई और मयंक को सिंगल से ही संतोष करना पड़ा. पृथ्वी शॉ के हाथों में जैसे ही गेंद गई उन्होंने गेंद को थ्रो विकेटकीपर ऋषभ पंत की ओर किया.

वीडियो : पृथ्वी शॉ के थ्रो से डरे कप्तान ऋषभ पंत, अंतिम समय पर ऐसे किया बचाव 2

पृथ्वी शॉ का थ्रो देखकर मैदान पर बैठ गए पंतः

लेकिन पृथ्वी शॉ का थ्रो काफी अजीबोगरीब था. शॅा के थ्रो को देखकर विकेटकीपिंग कर रहे पंत देखकर ड़र जाते हैं और ड़र के मारे वो अपना सिर बचाने के लिए मैदान पर बैठ जाते हैं. ये वाक्या इतना मजेदार था कि जब शा की नजर पंत की ओर गई तो उनको देखकर वो हंसी नहीं रोक पाते हैं.

दिल्ली कैपिटल्स ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया, किसी हद तक तक दिल्ली के गेंदबाजों ने कप्तान पंत के इस फैसले को सही साबित किया और पंजाब की टीम को 162 रनों पर ही रोक दिया.

इस मैच में पंजाब की टीम कप्तान केएल राहुल के बगैर उतरी थी इस मैच में मयंक अग्रवाल कप्तानी करते हुए नजर आ रहे थे. मयंक अग्रवाल की कप्तानी पारी के चलते ही पंजाब की टीम 162 रनों तक पहुंच गई.

मयंक ने 99 रनों की नाबाद पारी खेली. जिसमें उन्होंने 8 चौके और 4 छक्के लगाए. मयंक अग्रवाल के अलावा कोई भी बल्लेबाज टिककर बल्लेबाजी नहीं कर सका. एक ओर से बल्लेबाजों का आना-जाना लगा था तो दूसरी ओर मयंक रनों की बारिश कर रहे थे.

Ajay Pal Singh

सभी खेलों में दिलचस्पी है लेकिन सबसे पसंदीदा खेल क्रिकेट, पसंदीदा खिलाड़ी विराट...