ऋषभ पंत को तीसरे अंपायर ने किया भयभीत, आउट को दिया नॉट आउट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : ऋषभ पंत को तीसरे अंपायर ने किया भयभीत, आउट को दिया नॉट आउट 

वीडियो : ऋषभ पंत को तीसरे अंपायर ने किया भयभीत, आउट को दिया नॉट आउट

भारत और बांग्लादेश के बीच राजकोट में खेले जा रहे टी-20 मैच में एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है. दरअसल, ऋषभ पंत ने आज दो स्टंपिंग की है, जिसमे से एक स्टंपिंग में, तो उनके गेंद को आगे से पकड़ने की वजह से नो बॉल करार दिया गया. वहीं दूसरी बार उन्हें आउट मिला, लेकिन इस आउट के दौरान तीसरे अंपायर से एक बड़ी गलती भी देखने को मिली है.

ऋषभ पंत को तीसरे अंपायर ने किया भयभीत

वीडियो : ऋषभ पंत को तीसरे अंपायर ने किया भयभीत, आउट को दिया नॉट आउट 1

बांग्लादेश की पारी का छठा ओवर युजवेंद्र चहल लेकर आ रहे थे. उनके इस ओवर की तीसरी गेंद पर स्ट्राइक में नईम इस्लाम थे.

चहल ने नईम इस्लाम को बीट किया और विकेटकीपर ऋषभ पंत ने बल्लेबाज को स्टंप भी आउट कर दिया था, लेकिन ऋषभ पंत ने स्टंपिंग करते हुए गेंद विकेट के आगे से पकड़ी थी, इसलिए अंपायर ने नॉट आउट करार दिया. ऋषभ पंत की ये गलती भारतीय टीम को भारी पड़ी और भारत को विकेट नही मिला.

इसके बाद बांग्लादेश की पारी का 13वां ओवर भी युजवेंद्र चहल लेकर आ रहे थे. उनके इस ओवर की छठी गेंद पर सौम्य सरकार स्ट्राइक पर थे. चहल ने सरकार को चकमा दिया और ऋषभ पंत ने स्टंपिंग कर दी.

हालांकि एक बार फिर तीसरे अंपायर ने ऋषभ पंत के बॉल को आगे से पकड़ने के लिए नो बॉल चेक की और सौम्य सरकार को आउट दिया गया, लेकिन तीसरे अंपायर ने आउट देने से पहले नॉट आउट का बटन दबा दिया था, जिसे ऋषभ पंत और कप्तान रोहित शर्मा काफी हैरान भी रह गए थे, लेकिन तुरंत तीसरे अंपायर को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने फिर आउट का बटन दबा दिया. इस बीच रोहित शर्मा के मुंह से अंपायर के लिए कुछ अपशब्द भी निकल गए थे.

यहाँ देखें वीडियो

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं, कि कैसे तीसरे अंपायर ने आउट को पहले नॉट आउट दिया और बाद में अपनी गलती सुधारी.

Related posts