विराट कोहली को पन्त ने मजाकिया अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली को ऋषभ पंत ने मजाकिया अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, पढ़कर नहीं रुकेगी हंसी 

विराट कोहली को ऋषभ पंत ने मजाकिया अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, पढ़कर नहीं रुकेगी हंसी

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। आज के ही दिन 1988 में विराट का जन्म हुआ था। इस समय दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में गिने जाने वाले विराट कोहली सोशल मीडिया पर लगातार शुभकामनाएं मिल रही है। बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही सीरीज से उन्होंने आराम भी लिया है।

पंत ने भी दी शुभकामनाएं

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पन्त ने भी विराट कोहली को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। अपने ट्वीट में पन्त ने भारतीय कप्तान को मजाकिया अंदाज में “चाचा” भी कहा। जन्मदिन की शुभकामना वाले पोस्ट में पन्त ने लिखा

“हैप्पी बर्थडे चचा विराट कोहली हमेशा मुस्कुराते रहें।”

विराट कोहली मना रहे छुट्टी

विराट कोहली

विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से आराम लिया है और भूटान में छुट्टियाँ मना रहे हैं। यहाँ उनके साथ पत्नी अनुष्का शर्मा भी हैं। उनकी गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा की टीम की कप्तानी मिली हुई है।

14 नवंबर से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज में विराट फिर से टीम की कमान संभाल लेंगे। इसी सीरीज के दूसरे मैच में भारतीय टीम पहली बार डे-नाइट टेस्ट मैच खेलेगी। यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में होगा। विराट ने अभी तक घरेलू मैचों में भी पिंक बॉल से डे-नाइट मैच नहीं खेला है।

पन्त पर लटकी तलवार

ऋषभ पन्त

ऋषभ पन्त को महेंद्र सिंह धोनी का उत्तराधिकारी कहा जाता है लेकिन उन्होंने लगातार निराश किया है। 2017 की शुरुआत में भारत के लिए डेब्यू करने वाले पन्त अभी तक किसी भो फॉर्मेट के लिए टीम में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए हैं।

रिव्यू लेने के मामले में भी वह फिसड्डी साबित हुए हैं। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बेहतरीन बल्लेबाजी करने के बाद टेस्ट में उनकी जगह पक्की लग रही थी। हालाँकि, उनकी विकेटकीपिंग उच्य दर्जे की नहीं रही है और इसी वजह से रिद्धिमान साहा की वापसी के बाद उन्हें दो मैच बाद ही बेंच पर बैठा दिया गया।

Related posts