IND VS NZ: भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने रहाणे और पुजारा के खराब फॉर्म पर कही ये बात, जानिए क्या दोनों को मिलेगा दूसरे टेस्ट में मौका 1

भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम के अनुभवी खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा का बचाव किया है. उनका मानना है कि दोनों सीनियर खिलाड़ी अपनी लय प्राप्त करने से सिर्फ एक पारी दूर हैं.

बता दें कि इस साल दोनों ही खिलाड़ी बुरे फॉर्म से गुज़र रहे हैं. कानपुर टेस्ट में भारतीय टीम की कमान संभालने वाले अजिंक्य रहाणे ने इस साल खेली गई 21 पारियों में 19.57 की औसत से सिर्फ 411 रन बनाए हैं, जिसमें केवल दो अर्धशतक शामिल हैं.

कोच ने जताया खिलाड़ियों पर भरोसा

IND VS NZ: भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने रहाणे और पुजारा के खराब फॉर्म पर कही ये बात, जानिए क्या दोनों को मिलेगा दूसरे टेस्ट में मौका 2

गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने टीम के सीनियर खिलाडियों पर भरोसा जताते हुए कहा कि,

“मुझे लगता है कि अजिंक्य और पुजारा दोनों को हम जानते हैं कि उनके पास बहुत अनुभव है. उन्होंने पर्याप्त क्रिकेट खेला और हम एक टीम के रूप में भी जानते हैं कि वे फॉर्म में वापस आने से एक पारी दूर हैं. इसलिए, एक टीम के रूप में हम सब उनका समर्थन कर रहे हैं.”

कानपुर टेस्ट में दोनों रहे थे फ्लॉप

IND VS NZ: भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने रहाणे और पुजारा के खराब फॉर्म पर कही ये बात, जानिए क्या दोनों को मिलेगा दूसरे टेस्ट में मौका 3

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली को आराम दिया गया था और उनकी गैरमौजूदगी में टीम को संभालने की ज़िम्मेदारी अनुभवी बल्लेबाज़ अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा पर थी. लेकिन दोनों बल्लेबाज़ इस मुकाबले में बल्ले से  कुछ ख़ास योगदान नहीं दे सके.

चेतेश्वर पुजारा ने पहली पारी में 26 और दूसरी पारी में 22 रन बनाए, जबकि रहाणे पहली पारी में 35 और दूसरी पारी में सिर्फ 4 रन बना कर पवेलियन लौट गए. ऐसे में देखने वाली बात होगी कि जब टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली की वापसी होगी तो किसे टीम से बाहर किया जाएगा.

2 replies on “IND VS NZ: भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने रहाणे और पुजारा के खराब फॉर्म पर कही ये बात, जानिए क्या दोनों को मिलेगा दूसरे टेस्ट में मौका”

Comments are closed.