हार्दिक पंड्या के साथ डेटिंग को लेकर पहली बार बोली परीणीति चोपड़ा, क्या सच में दोनों कर रहे एक दुसरे को डेट? | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हार्दिक पंड्या के साथ डेटिंग को लेकर पहली बार बोली परीणीति चोपड़ा, क्या सच में दोनों कर रहे एक दुसरे को डेट? 

हार्दिक पंड्या के साथ डेटिंग को लेकर पहली बार बोली परीणीति चोपड़ा, क्या सच में दोनों कर रहे एक दुसरे को डेट?

हाल में ही बॉलीवुड अभिनेत्री परीणीति चोपड़ा और मशहुर भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या की अफेयर की खबरे मीडिया में बहुत उड़ रही थी. हर जगह दोनों के बीच चल रहे अफेयर के बारे में बात की जा रही थी. सभी का ऐसा भी मानना था, कि हो ना दो दोनों लम्बे समय से एक दूसरे के साथ हैं और एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं. मगर हकीकत कुछ और ही निकली.

पहली बार बोली परीणीति

हार्दिक पंड्या के साथ डेटिंग को लेकर पहली बार बोली परीणीति चोपड़ा, क्या सच में दोनों कर रहे एक दुसरे को डेट? 1

हाल में ही परीणीति चोपड़ा को एक इवेंट में देखा गया. जहाँ मीडिया ने उनसे सवाल जवाब करने का कोई भी मौका अपने नाम हाथों से नहीं जाने दिया और हार्दिक पंड्या से उनके रिश्ते के बारे में सवाल कर ही लिया. इस पर परीणीति चोपड़ा ने भी अपने बेपाक अंदाज में सभी को जवाब देते हुए कहा, कि

”मैं सिंगल हूँ या नहीं हूँ, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता… जहाँ तक बात हार्दिक पंड्या के साथ डेटिंग की हैं, तो यह बात बिलकुल ही गलत हैं कि मैं हार्दिक को डेट कर रही हूँ. मुझे भी मेरे कुछ दोस्तों से इस बात का पता चला, कि मीडिया में मेरे और हार्दिक के अफेयर के बारे में बात की जा रही हैं. सच में मैं यह सब बातें सुनकर एकदम चौंक गयी. मैं एक बार फिर कह रही हूँ, मेरी लाइफ में ऐसा कुछ भी नहीं चल रहा.”

एक ट्वीट से आये थे सुर्ख़ियों में 

हार्दिक पंड्या के साथ डेटिंग को लेकर पहली बार बोली परीणीति चोपड़ा, क्या सच में दोनों कर रहे एक दुसरे को डेट? 2

परीणीति चोपड़ा और हार्दिक पंड्या अपने एक सबसे पहले अपने एक ट्वीट के कारण चर्चा में आये थे. दरअसल कुछ ही समय परीणीति चोपड़ा ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी और लोगों ने उस पर उनकी राय जानी थी. इसी फोटो पर हार्दिक पंड्या ने भी अपनी राय प्रकट की थी और परीणीति के पोस्ट पर रिप्लाई भी किया था.

इसके बाद दोनों के बीच एक दो ट्वीट ओर देखने को मिले, जिसके बाद दुनियाभर के लोगों ने यह अटकलें लगानी शुरू कर दी कि हो ना हो हार्दिक और परीणीति के बीच जरुर कुछ चल रहा हैं और शायद यह दोनों रिश्ते में भी हैं. मगर अब खुद परीणीति ने इन सभी बातों पर से पर्दा उठा दिया हैं.

हार्दिक पंड्या के साथ डेटिंग को लेकर पहली बार बोली परीणीति चोपड़ा, क्या सच में दोनों कर रहे एक दुसरे को डेट? 3

Related posts