रविचंद्रन अश्विन के वनडे और टी20 टीम से बाहर रहने पर दिल्ली कैपिटल्स के मालिन ने उठाए सवाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रविचंद्रन अश्विन के वनडे और टी-20 टीम से बाहर रखने पर दिल्ली कैपिटल्स के मालिक ने उठाया सवाल 

रविचंद्रन अश्विन के वनडे और टी-20 टीम से बाहर रखने पर दिल्ली कैपिटल्स के मालिक ने उठाया सवाल

भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन 2017 से भारतीय वनडे और टी-20 टीम से बाहर चल रहे हैं। चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में बीच के ओवरों में विकेट नहीं लेने के बाद रविद्र जडेजा के साथ ही अश्विन को भी टीम से बाहर कर दिया गया था। 2018 में जडेजा की वापसी हुई लेकिन अश्विन को अभी तक टीम में जगह नहीं मिला है। वह टेस्ट मैच में अभी भी टीम का हिस्सा बने हुए हैं।

दिल्ली कैपिटल्स के मालिक ने उठाए सवाल

रविचंद्रन अश्विन के वनडे और टी-20 टीम से बाहर रखने पर दिल्ली कैपिटल्स के मालिक ने उठाया सवाल 1

रविचंद्रन अश्विन आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले हैं। उन्हें भारतीय वनडे औऱ टी-20 टीम में जगह नहीं मिलने पर टीम के मालिक पार्थ जिंदल ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा

“पता नहीं क्यों रविचंद्रन अश्विन इस टीम में नहीं हैं! ऐसा लगता है कि विकेट लेने वालों के लिए एक संघर्ष है! टी 20 में कीवीज़ को व्हाइट वॉश करने के बाद कीवी टीम ने भारत को दिखा दिया की विश्व कप में सेमीफाइनल की जीत कोई तुक्का नहीं थी। भारत को एक्स फैक्टर वाले और विकेट लेने वाले और खिलाड़ी चाहिए।”

एशिया में बाहर टेस्ट में भी खतरा

रविचंद्रन अश्विन के वनडे और टी-20 टीम से बाहर रखने पर दिल्ली कैपिटल्स के मालिक ने उठाया सवाल 2

रविचंद्रन अश्विन घरेलू मैदानों या फिर एशिया के मैदान पर तो टीम के सबसे बेहतरीन स्पिनर हैं। एशिया से बाहर उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। इसी वजह से वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछले साल विश्व कप के बाद हुए टेस्ट मैचों में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था। रविंद्र जडेजा टीम की पहली पसंद थे।

न्यूजीलैंड के खिलाफ भी पहले टेस्ट में अश्विन को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा जाता है तो आश्चर्य नहीं होना चाहिए। भारत को उससे पहले अभ्यास मैच खेलना है। उसमें रविचंद्रन अश्विन का प्रदर्शन उम्मीद के अनुरूप नहीं रहता है तो पहले टेस्ट में खेलना मुश्किल दिख रहा है।

Related posts