पार्थिव पटेल के कद पर डीन जोन्स की टिप्पणी, मिला करारा जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डीन जोन्स ने आरोन फिंच के आरसीबी में शामिल होने पर फिर पार्थिव पटेल उड़ाया मजाक, तो मिला मुंहतोड़ जवाब 

डीन जोन्स ने आरोन फिंच के आरसीबी में शामिल होने पर फिर पार्थिव पटेल उड़ाया मजाक, तो मिला मुंहतोड़ जवाब

गुरुवार को कोलकाता में हुई आईपीएल नीलामी 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच को खरीदकर अपनी टीम में शामिल कर लिया है. फिंच के आरसीबी में शामिल होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के डीन जोन्स ने एक बार फिर पार्थिव पटेल के कद का मजाक उड़ाते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. जिसपर पार्थिव ने मुंहतोड़ जवाब दिया है.

डीन जोन्स ने उड़ाया पार्थिव पटेल का मजाक

आरोन फिंच अब आईपीएल 2020 में रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर की टीम से पार्थिव पटेल के साथ ओपनिंग करते नजर आएंगे. इसपर डीन जोन्स एक बार फिर पार्थिव पटेल का मजाक उड़ाते दिखे. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- तुम कितने लकी हो पार्थिव, अब तुम्हे ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच के साथ ओपनिंग करनी है. अब तुम्हारे लिए ओपनिंग करना आसान होगा. वो भी तुमसे लंबा है, लेकिन एक बार फिर कहूंगा अधिकतर क्रिकेटर्स ही तुमसे लंबे हैं.

पार्थिव ने दिया मुंहतोड़ जवाब

डीन जोन्स द्वारा फिर अपने कद का मजाक उड़ता देखकर पार्थिव पटेल कड़क जवाब देते नजर आए. उन्होंने जोन्स के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- मैं ऑस्ट्रेलिन खिलाड़ियों के साथ खेलना पसंद करता हूं. आरोन फिंच बहुत शानदार हैं. वो ऑस्ट्रेलिया में अधिक वक्त बिताते हैं, आपकी तरह नहीं, शुक्र है भगवान का कि आप क्रिसमस मनाने के लिए अपने घर जा रहे हो. मैरी क्रिसमस…

आपको बता दें, ये पहली बार नहीं है जब डीन जोन्स और पार्थिव पटेल के बीच ट्विटर वॉर हुई हो. इससे पहले जब आरसीबी ने पार्थिव को रिटेन किया था, तब भी जोन्स ने मजाक उड़ाया कि आखिर आरसीबी ने उन्हें रिटेन ही क्यों किया. इतना ही नहीं इससे पहले जोन्स, पार्थिव की कद काठी का भी मजाक उड़ा चुके हैं.

आरसीबी ने 4.45 करोड़ में खरीदा

पार्थिव पटेल

आईपीएल 2020 ऑक्शन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने आरोन फिंच को खरीदकर टीम का हिस्सा बनाया है. जाहिर है कि अपकमिंग सीजन में वह पार्थिव पटेल के साथ आरसीबी के लिए ओपनिंग करते नजर आएंगे. बताते चलें कि ऑक्शन में आरसीबी ने कुल 8 खिलाड़ियों को खरीदा है और अब टीम के पास कुल 21 खिलाड़ी हैं.

Related posts