पार्थिव पटेल ने डीन जोन्स को दिया करारा जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डीन जोंस ने उठाया पार्थिव पटेल को रिटेन करने पर सवाल, खिलाड़ी ने दिया दिलचस्प जवाब 

डीन जोंस ने उठाया पार्थिव पटेल को रिटेन करने पर सवाल, खिलाड़ी ने दिया दिलचस्प जवाब

आईपीएल 2020 के लिए 19 दिसंबर को नीलामी होगी. इससे पहले शुक्रवार को सभी फ्रेंचाइजियों ने रिलीज-रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम ने अपने 12 खिलाड़ियों को रिलीज कर बड़े-बड़े खिलाड़ियों को रिटेन किया है. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज डीन जोन्स ने पार्थिव पटेल को रिटेन करने के फैसले पर सवाल उठाते हुए पूछा. इसपर सलामी बल्लेबाज ने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया है.

डीन जोंस ने उठाया पार्थिव के रिटेन पर सवाल

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर तैयारियों में जुटी हुई है. पहले फ्रेंचाइजी ने अपने कोचिंग स्टाफ में बदलाव किए और अब अपनी टीम के 12 खिलाड़ियों को रिलीज कर बाकी बचे खिलाड़ियों को रिटेन किया है.

इसी बीच पार्थिव पटेल को आरसीबी द्वारा रिटेन किए जाने पर ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व बल्‍लेबाज डीन जोन्‍स ने आरसीबी के टीम डायरेक्‍टर माइक हसन से मजाकिया अंदाज में पूछा कि उन्होंने सलामी बल्लेबाज को रिटेन क्यों किया.

पार्थिव पटेल ने दिया दिलचस्प जवाब

डीन जोन्‍स को जवाब देते हुए मजाकिया लहजे में स्‍माइली पोस्‍ट करते हुए सलामी बल्लेबाज पार्थिव पटेल को रास नहीं आया. जोन्‍स के इस ट्वीट पर पार्थिव ने जवाब देते हुए लिखा, “मुझे RCB में इसलिए लिया गया है, ताकि आईपीएल में आप सिलेक्‍ट डगआउट शो के दौरान शांति से बैठ सकें.”

पार्थिव पटेल हैं टीम के मुख्य सलामी बल्लेबाज

डीन जोंस ने उठाया पार्थिव पटेल को रिटेन करने पर सवाल, खिलाड़ी ने दिया दिलचस्प जवाब 1

पार्थिव पटेल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के मुख्य सलामी बल्लेबाज हैं. आरसीबी ने 2018 के ऑक्शन में खरीदकर अपनी फ्रेंचाइजी में शामिल किया था. पिछले 2 सीजन से वह टीम के साथ जुड़कर एबी डिविलियर्स के साथ टीम को मजबूत साझेदारी दे रहे हैं.

आईपीएल 2019 की बात करें तो उन्होंने 14 मैचों में 139.17 की स्ट्राइक रेट और 26.34 के औसत से 373 रन बनाए हैं. इसमें 2 अर्धशतकीय पारी शामिल है.

आरसीबी के रिटेन-रिलीज खिलाड़ियों के नाम

रिटेन प्लेयर्स: विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, मोइन अली, युजवेंद्र चहल, पार्थिव पटेल, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, पवन नेगी, देवदत्त पदीक्कल, गुरकीरत मान सिंह, वाशिंगटन सुंदर, शिवम दूबे और नवदीप सैनी भी शामिल हैं.

रिलीज प्लेयर: जिसमें मार्कस स्टोइनिस, शिमरॉन हेटमायर, अक्षदीप नाथ, नाथन कूल्टर-नाइल, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, प्रयास रे बर्मन, टिम साउथी, कुलवंत खेजरोलिया, हिम्मत सिंह , हेनरिच क्लासेन, मिलिंद कुमार और डेल स्टेन शामिल हैं.

Related posts