पार्थिव पटेल ने देवदत्त पडिक्कल और खुद में किसी एक को चुनने वाले सवाल का दिया करारा जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पार्थिव पटेल ने देवदत्त पडिक्कल और खुद में किसी एक को चुनने वाले सवाल का दिया करारा जवाब 

पार्थिव पटेल ने देवदत्त पडिक्कल और खुद में किसी एक को चुनने वाले सवाल का दिया करारा जवाब

आईपीएल 2020 से पहले विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी टीम के सामने एक बड़ी चुनौती खड़ी हो गयी है, और वह चुनौती है दो सलामी बल्लेबाज चुनने की. आरसीबी के पास 3 जबरजस्त विकल्प हैं विराट कोहली, पार्थिव पटेल तथा देवदत्त पडिक्कल. ऐसे में आरसीबी के अनुभवी ओपनर पार्थिव पटेल के स्थान में जरूर संशय बना हुआ है.

क्या पार्थिव पटेल होतें है टीम में फिट ?

पार्थिव पटेल ने देवदत्त पडिक्कल और खुद में किसी एक को चुनने वाले सवाल का दिया करारा जवाब 1

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर आरसीबी के लिए लाजवाब प्रदर्शन किया हैं. हालाँकि विराट इतने लाजवाब प्रदर्शन के बावजूद अपनी टीम को एक भी बार आईपीएल का ख़िताब नहीं जीता पाए हैं. पर उनका इस बार के आईपीएल में भी ओपनिंग करना लगभग तय दिख रहा है. ऐसे में सवाल यह उठता हैं कि क्या आरसीबी के स्थायी सलामी बल्लेबाज पार्थिव पटेल की टीम में जगह बनती है भी या नहीं.

देवदत्त पडिकल ने किया है शानदार प्रदर्शन

devdatt

इस सवाल का सबसे बड़ा कारण कर्नाटक के तूफानी सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल हैं, जिन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपने बल्ले के साथ सभी को काफी प्रभावित किया है. देवदत्त इस समय सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. देवदत्त ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2019 में खेले अपने 11 मैचों में 68.50 की लाजवाब औसत से 548 रन बनायें हैं जिनमे इनका स्ट्राइक रेट 178.5 का रहा है. इन्होने अभी तक इस टूर्नामेंट में 5 अर्धशतक तथा 1 शानदार शतक जड़ा है.

आरसीबी ने अपने फैन्स से पूछा सवाल

पार्थिव पटेल ने देवदत्त पडिक्कल और खुद में किसी एक को चुनने वाले सवाल का दिया करारा जवाब 2

देवदत्त के इतने शानदार प्रदर्शन को देखकर अरसीबी ने अपने फैन्स से सवाल पूछा कि अगर हमारी टीम को 240 रनों का पीछा करना हो तो आप इन दोनों बल्लेबाजों में से किसे चुनेंगे जबकि विराट कोहली दूसरे छोर पर खड़े हैं. इस सवाल के बाद पार्थिव पटेल ने अपनी ही टीम को करारा जवाब दिया है.

दरअसल आरसीबी ने यह सवाल अपने आधिकारिक इन्सटाग्राम अकाउंट में पूछा जिसके बाद पार्थिव ने उस पर कमेंट करते हुए लिखा कि “आप ऐसा क्यों चाहते हो कि हम विरोधी टीम को 239 रन बनाने दें”

पार्थिव पटेल ने देवदत्त पडिक्कल और खुद में किसी एक को चुनने वाले सवाल का दिया करारा जवाब 3

Related posts