parthiv patel

17 दिसंबर से भारत-और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला शुरू होने वाली है. लेकिन उससे पहले ही पूर्व विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने संन्यास लेकर फैंस को चौंका दिया है. महज 17 साल की उम्र में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने वाले पार्थिव पटेल ने 35 साल की उम्र में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने के लिए घोषणा कर दी है.

पार्थिव पटेल ने सभी क्रिकेट फॉर्मेट से लिया संन्यास

parthiv patel

पार्थिव पटेल ने अपने संन्यास लेने की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया के जरिए की है. जिस पर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देने में लगे हैं. संन्यास लेने की घोषणा करते हुए पार्थिव पटेल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा है कि,

”मैं आज अपने 18 साल लंबे क्रिकेट करियर को अलविदा कह रहा हूं. बीसीसीआई ने मुझ पर भरोसा जताते हुए 17 साल की उम्र में ही टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका दिया. बीसीसीआई ने जिस तरीके से मेरा साथ दिया है उसके लिए मैं हमेशा उनका और बाकी लोगों का हमेशा शुक्रगुजार रहूंगा.”

पार्थिव पटेल की तरफ से क्रिकेट को अलविदा कहने की आई खबर मिलने के बाद से ही भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस ने उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं. इसके साथ ही भारत के कई दिग्गज खिलाड़ी भी पार्थिव पटेल को बधाई देने में लगे हैं.

देखें ट्विटर पर कैसे मिल पार्थिव पटेल को शुभकामनाएं