सचिन या गांगुली नहीं बल्कि इस विदेशी खिलाड़ी के दीवाने है पार्थिव पटेल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

महेंद्र सिंह धोनी नहीं बल्कि इस विकेटकीपर बल्लेबाज को अपना आदर्श मानते है पार्थिव पटेल 

महेंद्र सिंह धोनी नहीं बल्कि इस विकेटकीपर बल्लेबाज को अपना आदर्श मानते है पार्थिव पटेल

गुजरात के अहमदाबाद में जन्मे क्रिकेटर पार्थिव पटेल जो भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए हर कोशिश करते नजर आते है। लेकिन इन्हें जगह नहीं मिल पा रही है क्योंकि वनडे और टी20 में जहाँ धोनी विकेटकीपिंग करते हुए नजर आते है तो टेस्ट में रिद्धिमान साहा। पटेल ने साल 2002 में इंग्लैंड के खिलाफ खेलते हुए अपने टेस्ट कैरियर का आगाज किया था लेकिन अब तक महज 25 टेस्ट मैच ही खेल पाए है।

महेंद्र सिंह धोनी नहीं बल्कि इस विकेटकीपर बल्लेबाज को अपना आदर्श मानते है पार्थिव पटेल 1

महेंद्र सिंह धोनी नहीं बल्कि इस विकेटकीपर बल्लेबाज को अपना आदर्श मानते है पार्थिव पटेल 2

गौरतलब हो कि पार्थिव पटेल जिन्हें इस बार इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने खरीदा था और 6 मैचों में विराट कोहली के साथ खेलने का मौका मिल पाया था लेकिन कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाए। अब तक इन्होंने भारत के लिए 25 टेस्ट मैच खेले है।

हाल ही में इन्होंने “ब्रेकफास्ट विद चैंपियन” एपिसोड में गौरव कपूर के साथ बातचीत करते हुए इन्होंने अपने पसंदीदा खिलाड़ी के बारे में बताया है। बता दें कि पसंदीदा खिलाड़ी कोई भारतीय नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलियाई पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट जिनके ये बहुत बड़े दीवाने है।

महेंद्र सिंह धोनी नहीं बल्कि इस विकेटकीपर बल्लेबाज को अपना आदर्श मानते है पार्थिव पटेल 3

इस शो में बात करते हुए उन्होंने कहा है कि “एडम गिलक्रिस्ट से मैं साल 2004 में ऑस्ट्रेलियाई के दौरे पर मिला था, तो मैंने उन्हें कहा था कि मुझे आपका एक टीशर्ट चाहिए तो उन्होंने मुझे दिया था जो आज घर पर फ्रेम किया हुआ है।”

पार्थिव ने कहा है कि ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर सबसे अलग ही होते है और गिलक्रिस्ट तो बहुत अलग है।

यहाँ देखिये फोटो:-

एक और कहानी साझा करते हुए 33 वर्षीय क्रिकेटर ने कहा है, “2003 के विश्व कप में एक मैच ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ सेंचुरियन में खेला गया था जिसमें मैंने अनिल कुंबले को कहा था कि मुझे गिलक्रिस्ट से बात करनी है लेकिन उस मैच में इंडिया 120 रन पर ही आउट हो गयी थी। मैं उनके साथ फोटो खिंचवाना चाहता था, लेकिन बाद में वो मेरे पास ड्रेसिंग रूप में खुद आ गए थे।”

 

Related posts

Leave a Reply