पार्थिव पटेल ने केएल राहुल को बताया शार्ट टर्म सोल्यूशन, ऋषभ पंत को बताया प्रतिभाशाली

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पार्थिव पटेल ने केएल राहुल को बताया शार्ट टर्म सोल्यूशन, ऋषभ पंत को बताया प्रतिभाशाली 

पार्थिव पटेल ने केएल राहुल को बताया शार्ट टर्म सोल्यूशन, ऋषभ पंत को बताया प्रतिभाशाली

युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत लिमिटेड ओवर में भारत की प्लेइंग इलेवन से अपनी जगह गंवा चुके हैं और इस बात के जिम्मेदार वह खुद ही हैं. विश्व कप के बाद से टीम मैनेजमेंट ने उन्हें अपनी जगह पक्की करने के कई मौके दिए थे, लेकिन वह पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए थे. न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान भी वह कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे.

बतौर विकेटकीपर अब राहुल को मिल रही जिम्मेदारी

केएल राहुल

लिमिटेड ओवर क्रिकेट में अब एक विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर टीम मैनेजमेंट केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर रही है. केएल राहुल का फॉर्म शानदार है और वह मध्यक्रम में भी बल्लेबाजी करते हुए सफल हो रहे हैं. ऋषभ पंत लिमिटेड ओवर की प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह नहीं बना पा रहे हैं और सिर्फ पानी पिलाते हुए ही नजर आ रहे हैं.

केएल राहुल एक शार्ट टर्म सोल्यूशन

पार्थिव पटेल

पार्थिव पटेल ने फैन कोड द्वारा शुरू की गई ‘लॉकडाउन बट नॉट आउट’ सीरीज में वनडे और टी-20 में भारतीय टीम के विकेटकीपर को लेकर चर्चा की है.

पार्थिव पटेल ने कहा, “इस समय केएल राहुल विकेटकीपिंग कर रहे हैं, मुझे लगता है कि अगर आप टी-20 विश्व कप के बारे में सोच रहे हैं, तो राहुल आपके लिए एक राहत की तरह हैं. हालांकि, वह एक शार्ट टर्म सोल्यूशन है. मुझे लगता है कि विश्व कप तक वो अच्छा काम करेंगे इसमें कोई शक नहीं है.”

ऋषभ पंत में निश्चत तौर पर प्रतिभा

टीम इंडिया

पार्थिव पटेल ने ऋषभ पंत के बारे में बात करते हुए आगे अपने बयान में कहा, “ऋषभ पंत में निश्चत तौर पर प्रतिभा है, इसमें कोई शक नहीं है. अगर मैं उनकी जगह अपने आप को रखूं, तो जब मैं 17-18 साल का था मेरी सीरीज अच्छी नहीं रही थी. मैं घरेलू क्रिकेट में वापस गया और कुछ साल वहां खेला, जिससे मुझे मदद मिली.

मैं जब भी पंत से मिलता हूं, तो यही कहता हूं कि लोग तुम्हारे बारे में इसलिए बात कर रहे हैं, क्योंकि तुम में प्रतिभा है. अगर तुम में प्रतिभा नहीं होती, तो लोग तुम्हारे बारे में बात नहीं कर रहे होते, इसलिए इस बात को ध्यान में रखो. कई बार आपको घरेलू क्रिकेट में वापसी कर फॉर्म दोबारा हासिल करनी होती है.”

Related posts